पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आत्महत्या:प्रताड़ना से परेशान होकर पत्नी ने की थी आत्महत्या, पति पर केस

बीना10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रविवार को ग्राम मगरधा में ग्राम कोटवार की पत्नी सीमा ने पति की प्रताड़ना से तंग आकर स्वयं के ऊपर केरोसिन डालकर आग लगा ली थी। जिससे वह 98 प्रतिशत आग से जल कर गंभीर रुप से घायल हो गई थी। जिसकी स्थिति गंभीर होने के कारण महिला के मरणासन बयान लिए गए बाद में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग जांच एवं बयान के आधार पर पति नवल चढ़ार पिता गोपाल चढ़ार उम्र 38 वर्ष के खिलाफ धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

क्या था मामला: रविवार की रात मगरधा कोटवार नवल चढ़ार की पत्नी सीमा उम्र 35 वर्ष ने स्वंय के ऊपर केरोसिन डालकर आग लगा ली थी। जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को घायल अवस्था में रात करीब साढ़े 10 सिविल अस्पताल लाया गया था। हालत गंभीर होने के कारण महिला के मरणासन बयान नायब तहसीलदार संगीता सिंह के द्वारा लिए गए। उसके बाद रात करीब 1 बजे महिला की मौत हो गई थी। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई करने के बाद मर्ग कायम किया था और मामले की जांच की जा रही थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें