पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घटना:क्रेशर की खदान में नहाने गईं दो बहनें, बड़ी की डूबने से मौत

बीना10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ग्राम माला सुनेटी में क्रेशर के लिए खोदी गई खदान में हुआ हादसा

खिमलासा थाना अंतर्गत ग्राम माला सुनेटी में क्रेशर के लिए खोदी गई खदान में नहाने गई 2 सगी बहनों में से बड़ी बहन की पानी में डूब जाने से मौत हो गई है। पुलिस ने पंचानामा कार्रवाई के बाद शव काे स्थानीय सिविल अस्पताल में पीएम के लिए शव को भेजा गया है। जिसका पीएम आज सुबह किया जाएगा। 
खिमलासा पुलिस ने बताया कि माला सुनेटी निवासी 2 सगी बहने उम्र 6 एवं 7 वर्ष माला सुनेटी टपरा के पास क्रेशर के लिए खोदी गई खदानों में दोपहर करीब साढ़े 3 बजे नहाने के लिए गई हुई थी । तभी नहाते समय रामदेवी पिता गोर्वधन आदिवासी उम्र 7 साल नहाते समय डूब गई। 
बड़ी बहन को पानी में डूबता हुआ देख छोटी बहन चिल्लाने लगी। जिसकी आवाज सुनकर आस पास काम कर रहे लोग वहां पहुंचे और रामदेवी को पानी से बाहर निकाला गया। लेकिन तब तक वह दम तोड़ चुकी थी। बच्ची के पानी में डूबने की सूचना पर डायल 100 कर्मी मौके पर पहुंचे। उसके बाद खिमलासा थाना स्टाफ मौके पर पहुंचा और पंचनामा कार्रवाई कर मर्ग कायम किया गया। वहीं शाम करीब 6 बजे शव को पीएम के लिए स्थानीय सिविल अस्पताल भेजा गया। लेकिन शाम होने के कारण पीएम नही हो सका। मृतिका का पीएम आज सुबह किया जाएगा । 
सड़क कंपनी ने खोदी थी खदान

पुलिस ने बताया कि यह खदान क्रेशर के लिए सड़क कंपनी के द्वारा खोदी गई थी। पुलिस ने बताया कि फिलहाल मर्ग कायम कर मृतिका का पीएम कराया जा रहा है। खदान लीगल थी या नही उसकी जांच की जा रही है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है । 
15 दिन पहले गड्ढे में डूबे थे 3 बच्चें

ठीक 15 दिन पहले 29 जून को शास्त्री वार्ड स्थित नई सब्जी मंडी टीनशेड में रहने वाले 2 सगे भाई उमेश पिता बब्लू पंथी 12 वर्ष, कान्हा पिता बब्लू पंथी 9 वर्ष एवं मुलू पिता राजू आदिवासी उम्र 16 वर्ष की सब्जी मंडी के पास ही ओवर ब्रिज के पिलर के लिए खोदे गए गड्ढे में शव उतराते हुए मिले थे। जिसमें संभावना जताई गई थी कि तीनों बालक नहाने के लिए गड्ढे में कूंदे होगें। जो बाद में संभल नही पाए और गड्ढे में ही डूब कर मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें