पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आक्रोश:विंध्याचल ट्रेन का जरुआखेड़ा में स्टॉपेज नहीं होने से लाेगाें में आक्रोश, सांसद से मांग

जरुआखेड़ा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोविड-19 के बाद फिर से पूरे देश में स्पेशल ट्रेनें चालू हो चुकी हैं और वही सभी जगह परिवहन बसें भी चालू हो चुकी हैं लेकिन बीना कटनी सेक्शन में जबलपुर डिवीजन से दीपावली स्पेशल ट्रेन जो कि 20 तारीख शुक्रवार से चलने का आदेश जारी हो चुके हैं लेकिन इस ट्रेन का जरुआ खेड़ा रेलवे स्टेशन पर स्टॉपेज न होने से ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है, ग्राम के लोगों ने सागर लोकसभा सांसद राज बहादुर सिंह से मांग की है कि जरुआ खेड़ा में भी उक्त ट्रेन का स्टॉपेज करवाएं।

जेएस ठाकुर ने बताया कि जरुआ खेड़ा से सटे लगभग 40 से 50 गांव रेलवे स्टेशन से जुड़े हैं। वहीं बस वाले यात्रियों से मनमाने ढंग से किराया वसूल रहे हैं।

पहले इस ट्रेन का स्टॉपेज कटनी से बीना के बीच में जरुआखेड़ा में भी था। जब इस संबंध में स्टेशन मास्टर एमडी मीना से बात की तो उन्होंने बताया कि उक्त ट्रेन दीपावली स्पेशल के नाम से 20 तारीख से 30 तारीख के बीच चलाने के आदेश जबलपुर डिविजन से मिले हैं, जिसका जरुअाखेड़ा में स्टापेज नहीं है। सागर सांसद राज बहादुर सिंह से बात की तो उनका कहना है कि मैं इस संबंध में रेलवे के उच्च अधिकारियों से बात करूंगा और उक्त ट्रेन को यथावत सभी जगह शुरू करवाऊंगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें