पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नदी में डूबने से मौत:पिकनिक मनाने गया युवक बीना नदी में डूबा, मौत

बीना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

होली खेलने के बाद अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए 18 वर्षीय युवक की बीना नदी में डूबने से मौत हो गई। सूचना के बाद गोताखोरों की मदद से युवक के शव को नदी से बाहर निकाला गया। बाद में सिविल अस्पताल में पीएम के बाद शव परिजन को सुपुर्द किया गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि इंदर पिता अनिल बाल्मिक उम्र 18 वर्ष हाल निवासी पश्चिमी रेलवे कॉलोनी स्थित समाज कल्याण केंद्र के पास निवासी बसाहरी अपने दोस्त नारायण अहिरवार, गजेंद्र रैकवार सहित दोस्तों के साथ होली खेलने के बाद बीना नदी पिकनिक मनाने के लिए गए हुए थे।

इसी दौरान युवक इंदर बीना नदी में नहाते समय दोपहर करीब 1 बजे से 2 के बीच नदी में डूब गया। जिसकी सूचना दोस्तों ने इंदर के पिता को दी। सूचना मिलने के बाद पिता ने पुत्र के नदी में डूब जाने की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद परिजन, पुलिस एवं कुछ गोताखोर बीना नदी पहुंचे और शाम के समय युवक के शव को नदी से बाहर निकाला गया। शव को नदी से निकालने के बाद पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई करते हुए मर्ग कायम किया। वहीं पीएम के लिए शव को सिविल अस्पताल भेजा गया, पीएम की बाद शव परिजन को सुपुर्द किया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें