पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ऑपरेशन संकल्प:बुजुर्गों को कोई परेशानी हो तो मुझे फोन पर अवगत कराएं: एसपी

चंदलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ऑपरेशन संकल्प के तहत सिमरिया पहुंचे एसपी, बुजुर्गों को मॉस्क- सैनिटाइजर दिए

पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने कोरोना काल में गरीब, बेसहारा, जरूरतमंद बुजुर्गों को मदद पहुंचाने के लिए ऑपरेशन संकल्प शुरू किया है। ऑपरेशन संकल्प के तहत जरूरतमंद बुजुर्गों के एक फोन पर पुलिस कर्मी उनकी मदद को पहुंचेंगे। इसी अभियान के तहत पुलिस अधीक्षक शर्मा चंदला क्षेत्र के सिमरिया गांव पहुंचे। उन्होने बुजुर्गों के हाल चाल जाने, उन्हें मिठाई के डिब्बे, मास्क और सैनिटाइजर प्रदान किए।

गुरुवार दोपहर को एसपी शर्मा चंदला थाने पहुंचे, वहां से वह सीधे सिमरिया गांव पहुंचे। वहां उन्होने ग्रामीणों से कानून व्यवस्था की चर्चा की, गांव के बुजुर्गों से उनके हालचाल जाने। इसके बाद उन्होने बुजुर्गों को मिठाई के डिब्बे दिए, मास्क और सैनिटाइजर प्रदान किया। उन्होंने कहा कि खतरा अभी बना हुआ है, हमें आपको सावधान रहने की आवश्यकता है। कोरोना से बचने के लिए एक दूसरे से दूरी बनाए रखें, साथ ही मॉस्क का उपयोग अवश्य करें। उन्होंने ग्रामीणों की होने वाली समस्याएं के बारे में भी जाना।

आपका फोन आते मदद को पहुंचेगा पुलिस कर्मी

साथ थी मौके पर मौजूद ग्रामीणों को अपना मोबाइल नंबर प्रदान किया। उन्होने बुजुर्गों को मोबाइल नंबर देते हुए कहा कि यदि आपको किसी प्रकार की कोई समस्या होती है, हमारी मदद की जरूरत है, तो आप मुझे सूचित करें। पुलिस कर्मी आपकी मदद के लिए आपके पास पहुंचेंगे। आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सक्षम और सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। कुछ समय से चल रही चिंताओं से राहत मिलेगी। परिवार के लोगों की हर छोटी-मोटी जरूरतें पूरी करने में आपको आनंद आएगा। अचानक ही किसी ...

और पढ़ें