पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिविर का आयोजन:फूला देवी मंदिर में आयोजित नेत्र शिविर में 120 मरीजों की हुई जांच

छतरपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के प्रसिद्ध फूला देवी मंदिर में पूर्व सिविल सर्जन डां हृदेश खरे के सहयोगी जनों द्वारा नेत्र शिविर का आयोजन हर माह की तरह इस माह भी आयोजित किया गया। नेत्र शिविर में सदगुरु ट्रस्ट जानकी कुंड चित्रकूट के चिकित्सकों ने 120 मरीजों की आखों की जांच की इसमें 30 लोगों को निशुल्क चश्मा दिया गया। वहीं 15 लोगों को आपरेशन के लिए चित्रकूट भेजा गया है। फूला देवी मंदिर समिति के आवाहन पर सदगुरु ट्रस्ट कैम्प लगाकर हर माह मरीजों की जांच कर आपरेशन के लिए चित्रकूट ले जाता है।

समिति के सदस्य डां हृदेश खरे ने बताया कि, दो साल से कोरोना लाॅकडाउन के दौरान छोड़कर लगातार कैम्प लगाया जा रहा है। इससे दूर दराज के हजारों मरीजों को निशुल्क लाभ मिला है। जांच के लिए आने वाले सभी मरीजों के लिए नाश्ते में खिचड़ी व आपरेशन के लिए जाने वालो को लंच पैकेट की व्यवस्था की जाती है। फूला देवी मंदिर समिति हर माह के 6 तारीख को नेत्र परीक्षण का कैंप लगवाता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें