पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

युवक ने की आत्महत्या:रामटौरिया में 19 साल का युवक फंदे पर झूला, मौत

छतरपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घुवारा |युवक ने आम के पेड़ पर लगाई फांसी। मौके पर मौजूद लोग। - Dainik Bhaskar
घुवारा |युवक ने आम के पेड़ पर लगाई फांसी। मौके पर मौजूद लोग।

रामटौरिया गांव में रविवार को एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव फंदे पर से उतारा और मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच में आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस चौकी ग्राम रामटौरिया के रहने वाले एक 19 वर्षीय गजेंद्र पिता मुलायम लोधी ने रविवार को सुबह करीब 10 बजे अपने चाचा के खेत पर लगे आम के पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उसे फंदे पर लटकता देख पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर मर्ग कायम कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। युवक की आत्महत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है, मृतक के परिजन का कहना है कि घर से शाम को मंदिर में आरती के लिए निकला था और इसके बाद घर वापस नहीं आया।

जब शाम को घर वापस नहीं आया तो परिवार के सदस्यों ने खोजबीन शुरू कर दी। पूरी रात खोजबीन करने के बाद कोई पता नहीं लगा और सुबह भी खोजबीन शुरू कर दी तो देखा कि गजेंद्र खेत पर लगे आम के पेड़ पर फांसी के फंदे से झूल रहा था।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतरवा कर पीएम के लिए भेजा। बताते हैं गजेंद्र लंबे समय से बीमार चल रहा था और उसका इलाज भी नागपुर का चल रहा था। रामटौरिया चौकी प्रभारी अजान सिंह राजपूत ने बताया कि शव का पीएम कराया है, मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...