पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लाखों की चोरी:20 मिनट में 2.30 लाख का सोना-चांदी किया चोरी, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

छतरपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छतरपुर। सीसीटीवी में ज्वेलरी की दुकान में चाेरी करते दिखे चाेर। - Dainik Bhaskar
छतरपुर। सीसीटीवी में ज्वेलरी की दुकान में चाेरी करते दिखे चाेर।
  • सागर रोड पर देरी रोड तिराहा की ज्वेलरी दुकान को 3 चोरों ने बनाया निशाना

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सागर रोड पर देरी रोड तिराहा स्थित एक ज्वेलरी दुकान काे गुरुवार की देर रात तीन नकाबपोश चोरों ने निशाना बनाते हुए 2.30 लाख रुपए कीमत का सोना और चांदी चुराकर ले गए। संचालक की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोरों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शहर के देरी रोड तिराहा स्थित श्री महालक्ष्मी ज्वेलर्स को तीन नकाबपोश चोरों ने निशाना बनाते हुए 20 मिनट के अंदर 2.30 लाख रुपए का सोना चांदी चुरा लिया। यह चोर देर रात 2.20 बजे दुकान के अंदर ताला तोड़कर घुसे और 2.40 मिनट पर दुकान में रखी 5 किलो चांदी और 20 ग्राम सोना चुराकर ले गए। ज्वेलर्स संचालक हरीश सोनी ने बताया कि 5 किसी चांदी में बर्तन, पायल सहित बिछुआ शामिल हैं, जिसकी कीमत ढाई लाख के करीब है।

वहीं 20 ग्राम सोना में एक चेन और गुरिया शामिल हैं, जिसकी कीमत करीब 80 हजार रुपए है। शुक्रवार की सुबह ज्वेलरी दुकान में चाेरी होने की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। पुलिस ने तीन अज्ञात नाकाबपोश चोरों पर चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। टीआई जीतेंद्र वर्मा ने बताया कि ज्वेलरी दुकान में चोरी के दौरान एक चोर के मोबाइल पर कॉल आया, जिसे जांच में लिया गया है। इन चोरों को सायबर सेल की मदद से जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें