पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना का कहर:पन्ना जिले में 28 कोरोना संक्रमित मिले, देवेंद्रनगर में एक ही परिवार के 11 लोग संक्रमित

पन्ना11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पन्ना जिले में बुधवार को 28 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं, इनमें देवेंद्र नगर में 13 कोरोना संक्रमित मिले, इन 13 में एक ही परिवार के 11 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। अब तक जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 458 हो गई है। नगर परिषद देवेंद्रनगर के वार्ड क्रमांक 12, 8 व 9 में 13 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले। जिनमें नगर के एक परिवार के 11 लोग संक्रमित मिले, इस परिवार में एक 70 वर्षीय वृद्ध की कोरोना के कारण मौत हो गई थी। नगर के ही एक कियोस्क संचालक और एक पत्रकार की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। बुधवार को कोविड संस्थाओं में भर्ती 13 मरीजों के स्वस्थ हो जाने के पश्चात संस्था से डिस्चार्ज कर होम आईसोलेट कर दिया गया है।

पन्ना जिले में अब तक कोविड-19 के कुल 458 मरीज पाए जा चुके हैं। जिनमें से 324 मरीजों के स्वस्थ होने के पर वर्तमान में कोविड-19 के एक्टिव केस की संख्या 133 है। जिनको जिले के विभिन्न कोविड संस्थानों में भर्ती कर, होम आइसोलेशन में चिकित्सकों की देखरेख में आवश्यक उपचार प्रदाय किया जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें