पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

तस्करी:बस में दिल्ली से छतरपुर लाई जा रही थी 3 लाख कीमत की शराब पकड़ी

छतरपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मुरैना जिले में अल्लाबेली सरायछौला थाना क्षेत्र के चैकिंग प्वाइंट पर कार्रवाई

दिल्ली से छतरपुर की ओर आ रही बस की डिग्गी में रखी 3 लाख से अधिक की शराब मुरैना जिले में अल्लाबेली सरायछौला थाना क्षेत्र के चैकिंग प्वाइंट पर पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए जब्त की है। आराेपी महंगे ब्रांड की शराब तस्करी करके ला रहे थे। साथ ही एसएसटी टीम ने बस के चालक और कंडक्टर को भी गिरफ्तार किया है। शनिवार काे तीनाें आराेपियाें काे पुलिस ने जेल भेज दिया है।

मुरैना कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी अनुराग वर्मा द्वारा प्रदेश भर में चल रहे उप चुनाव के लिए एसएसटी टीम का गठन किया है। 15 अक्टूबर की देर रात 12.50 बजे अल्लाबेली चैकिंग प्वाइंट से दिल्ली से छतरपुर की ओर जा रही बस नंबर एमपी 35 पी 0267 गुजरी।

एसएसटी टीम में इसे रोककर चैकिंग की तो बस की डिग्गी में 5 कार्टून मिले। इन कार्टूनों को खोलकर देखने पर टीम को अंग्रेजी शराब के 10 अलग-अलग ब्रांड की 93 बोतलें मिली हैं। इन बोतलों में करीब 70 लीटर अवैध अंग्रेजी शराब मिली। जिसकी कीमत पुलिस द्वारा 3 लाख 12 हजार बताई जा रही है।

पुलिस ने पूछताछ में छतरपुर में नौगांव रोड के बस कंडक्टर छोटेलाल पिता लखनलाल शर्मा उम्र 50 वर्ष ने सटई क्षेत्र में कदवां के चालक भगवान सिंह पिता संतू यादव उम्र 40 द्वारा दिल्ली की अलग-अलग दुकानों से सस्ते दामों पर खरीदकर मंहगे दामों पर बेचना बताया।

इस कार्रवाई के दौरान एसएसटी टीम प्रभारी रामसेवक नरवरिया और पीडी माने सहित सरायछौला थाना प्रभारी जयपाल सिंह गुर्जर, पीएसआई संतोष बाबू गौतम, प्रधान आरक्षक लक्ष्मी नारायण, आरक्षक रामराजा, भानू यादव की अहम भूमिका रही।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें