पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौत:जहरीला पदार्थ खाने से 30 साल की महिला की मौत

छतरपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के ग्राम कदारी में 30 वर्षीय महिला की जहरीला पदार्थ खाने के कारण मौत हो गई। बताया गया है कि महिला अपने पति के साथ दिल्ली से लौटी थी। ससुराल पक्ष में विवाद के कारण उसने यह कदम उठाया है।

जिला अस्पताल में मृतिका रामकली अहिरवार के चाचा भगवानदास अहिरवार ने बताया कि उनकी बच्ची की शादी 13 साल पहले ग्राम कदारी के सुनील अहिरवार के साथ हुई थी। दोनों पति-पत्नि दिल्ली में मजदूरी करते थे। कोरोना महामारी के कारण वे पिछले दिनों वापस लौटे थे।

गांव लौटने के बाद परिवार की खेती करने लगे। इसी खेती को लेकर महिला का अपनी सास और जेठ से विवाद चलता था। विवाद के कारण महिला अक्सर परेशान रहती थी। रविवार की सुबह सात बजे महिला ने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया या खिला दिया गया उन्हें कुछ भी पता नहीं है। ससुराल पक्ष के लोगों ने सुबह 10 बजे के बाद उसे अस्पताल पहुंचाया और फिर मायके पक्ष के लोगों को जानकारी दी।

अस्पताल में महिला की मौत हो चुकी थी। मायके पक्ष के लोगों ने ससुराल पक्ष पर हत्या के आरोप लगाए हैं। जानकारी लगने के बाद नायब तहसीलदार अंजू लोधी भी अस्पताल पहुंची और मृतिका के परिजनों से बात कर उनके बयान दर्ज किए गए। सिविल लाइन थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें