पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:जिले में कोरोना से 4 मौतें, 360 निकले नए पॉजिटिव; 276 मरीजों को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किया

छतरपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में लगातार कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। रविवार को जिला अस्पताल के आइसोलेशन व कोविड आईसीयू वार्ड में छतरपुर शहर में तीन और लवकुशनगर में एक महिला की मौत हो गई।

सागर लैब की आरटीपीसीआर और जिला अस्पताल की एंटीजन किट रिपोर्ट में रविवार को जिले भर के 360 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जिसमें छतरपुर शहर की विभिन्न कॉलोनियों के 151 लोग शामिल हैं। रविवार को एक साथ 360 व्यक्ति पॉजिटिव पाए जाने से जिले में अब तक पाए गए संक्रमितों की संख्या बढ़कर 8198 पहुंच गई है। जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में पांच दिन पहले शहर में नारायणबाग कॉलोनी की 55 वर्षीय महिला को कोरोना संक्रमित पाए जाने पर परिजनों ने इलाज के लिए भर्ती कराया।

जहां रविवार की सुबह महिला की मौत हो गई। दो दिन पहले नौगांव का 49 वर्षीय व्यक्ति आरटीपीसीआर जांच में पॉजिटिव पाया गया। जिसे जिला अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया। रविवार को मरीज की हालत अधिक बिगड़ने से उसकी मौत हो गई। छतरपुर के 59 वर्षीय व्यक्ति को प्री-आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया। इससे पहले मरीज की जांच रिपोर्ट आती, उसकी मौत हो गई। जबकि लवकुशनगर में पदस्थ चालक की 63 वर्षीय मां की रविवार की सुबह उसी के घर पर मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें