पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घटना:बिना रेलिंग की पुलिया से बाइक समेत नहर में गिरा युवक, मौत; इस स्थान पर तीसरी घटना

चंद्रनगर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बमीठा थाना क्षेत्र की चंद्रनगर चौकी क्षेत्र के भियांताल मार्ग पर सोमवार की देर रात एक युवक बिना रेलिंग की पुलिया से बाइक सहित नहर में गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
सोमवार की रात करीब 11 बजे टौरियाटेक का युवक दशरथ आदिवासी पिता राजालाल आदिवासी उम्र 25 वर्ष अपने ग्राम के ही बलवीर कुशवाहा की बाइक क्रमांक एमपी 16 एमआई 7757 भियांताल ले गया था। मंगलवार सुबह वह नहर में मोटर साइकिल सहित मृत अवस्था में मिला। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी कि सुबह चौकी चंद्रनगर एवं थाना बमीठा पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए राजनगर पहुंचाया। मौके पर पहुंचे बमीठा टीआई दिलीप पांडे ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मोटर साइकिल दुर्घटना ही है। फिर भी अन्य पहलुओं की भी जांच की जा रही है।
चंद्रनगर से करीब 1 किलोमीटर भियांताल बराखेड़ा मार्ग प्रधानमंत्री सड़क योजना अंतर्गत करीब 2 दशक पहले बनवाया गया था। लेकिन यहां पुलिया में रेलिंग ठेकेदार द्वारा नहीं बनवाई गई। मोड़ के पास यहां पर पुलिया में रेलिंग न होने के कारण रात में प्राय

नहर नजर नहीं आती और पुलिया से वाहन कई बार नहर में गिर जाते हैं। इसके पूर्व यहां नवंबर 2014 में भियांताल के अन्नू हरिजन और इसके पूर्व भी एक युवक की दुर्घटना में मौत हो चुकी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें