पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पीएम के बाद आराेपी पर धाराएं बढ़ाई जाएंगी:शराब पीकर हंगामा कर रहे युवक को पीटा, ग्वालियर जाते समय मौत

छतरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गौरगांय ग्राम की घटना, पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया

ओरछा रोड थाना के नौगांव रोड स्थित ग्राम गौरगांय में शराब पीकर हंगामा, गाली गलौज करने पर युवक की लाठियों से पीट दिया। इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया। बुधवार की शाम गौरगांय निवासी राकेश पिता काशीराम राजपूत 30 वर्ष शराब के नशे में अपने घर के सामने हंगामा कर रहा था।

वहां से निकलने वालों को गाली गलौज कर रहा था। उसी दौरान परम लाल उर्फ हल्के भैया पिता अपरसी यादव 35 वर्ष अपनी भैंसें लेकर राकेश राजपूत के घर के सामने अपने बाड़े में बांधने आया। राकेश उसे भी गाली गलौज करने लगा और उसकी भैंसों को भी लाठी से पीटने लगा। परमलाल ने उसे भैंसों को मारने से रोका तो वह और आक्रोशित हो उठा तथा जोर से गाली गलौज करने लगा।

इस पर परमलाल ने लाठी से उस पर हमला कर दिया। राकेश को परिजन पकड़ कर अंदर ले गए। सूचना मिलने पर डायल 100 मौके पर पहुंची और परमलाल से थाना आकर रिपोर्ट करने को कहा। इसके बाद परमलाल अपने साथ राकेश के पिता काशीराम को साथ लेकर ओरछा रोड थाने आया और पुलिस में लिखित शिकायत की।

गुरुवार सुबह राकेश के परिजन उसे ओरछा रोड थाना लेकर पहुंचे, जहां से पुलिस जिला अस्पताल भेज दिया। डॉक्टरों ने हालत गंभीर होने पर ग्वालियर रेफर कर दिया। लेकिन ग्वालियर पहुंचने से पहले ही राकेश ने दम तोड़ दिया।

ओरछा रोड थाना प्रभारी अभिषेक चौबे ने बताया कि आरोपी परमलाल यादव पर आइपीसी की धारा 307 का प्रकरण दर्ज किया गया है। उसे देर शाम गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मृतक का शव छतरपुर आने पर पीएम कराया जाएगा। विवेचना के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पति, देवर, सास-ससुर पर मामला दर्ज

पृथ्वीपुर | थाना अंतर्गत आने वाले विन्द्रपुरा ग्राम में पत्नी को दहेज के लिए प्रताड़ित करने पर सास-ससुर और पति के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। विन्द्रपुरा ग्राम की महिला कमला पत्नी प्रकाश कुशवाहा उम्र 22 वर्ष ने रिर्पोट दर्ज कराते हुए बताया कि मेरे माता-पिता ने 15 जून 2020 को हिन्दू रीति रिवाज के साथ विन्द्रपुरा के पप्पू कुशवाहा के लड़के प्रकाश के साथ शादी की थी।

तीन माह तक सब कुछ ठीक ठाक चलता रहा। इसके बाद ससुराल के लोग दहेज के रूप में 1 लाख रुपए की मांग कर मानसिक एवं शारीरिक रूप से प्रताड़ना दे रहे हैं।

खबरें और भी हैं...