खजुराहो फिल्म महोत्सव की तीसरी शाम:आल्हा गायन ने और राजस्थान के कलाकारों की प्रस्तुति ने जमाया रंग

छतरपुर/खजुराहो2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
खजुराहो फिल्म महोत्सव में प्रस्तुति देतीं कलाकार। - Dainik Bhaskar
खजुराहो फिल्म महोत्सव में प्रस्तुति देतीं कलाकार।

विश्व पर्यटन स्थल खजुराहो में चल रहे खजुराहो फिल्म फेस्टिवल की तीसरी शाम लोकगीत से शुरू हुई और वॉलीबुड के गानों के साथ महफिल का रंग जमा। तीसरी शाम को केन्द्रीय आवास एवं शहरी विकास मंत्री कौशल किशोर मुख्य अतिथि रहे।

उन्होंने कहा कि खजुराहो फिल्म फेस्टिवल न केवल मनोरंजन कर रहा है बल्कि लोगों को रोजगार दे रहा है। ऐसे आयोजनों से हम युवाओं और कलाकारों को को अवसर दे सकते हैं।

विश्व पर्यटन नगरी में सातवें खजुराहो फिल्म महोत्सव में तीसरी शाम देश के आवास एवं शहरी विकास राज्यमंत्री कौशल किशोर शामिल मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। फेस्टिवल के आयोजक राजा बुन्देला तथा कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह ने स्म्रति चिह्न देकर सम्मानित किया। खजुराहो के पाहिल वाटिका परिसर के मुक्ताकाशी मंच पर खजुराहो फिल्म महोत्सव समारोह की तीसरी शाम कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह, अभिनेत्री सुस्मिता मुखर्जी सहित अन्य फिल्मी कलाकार मौजूद रहे।

कार्यक्रम में प्रस्तुति देते कलाकार।
कार्यक्रम में प्रस्तुति देते कलाकार।

आल्हा गायन ने मचाई धूम

कार्यक्रम की शुरुआत में महोबा से आए ग्रुप ने आल्हा उदल के शौर्य को दर्शान वाले गीत पानीदार यहां का पानी गाकर सबको मंत्रमुग्ध कर लिया। आल्हा की गायकी की तारीफ मुंबई से आए कलाकारों ने भी की। इसके बाद राजस्थानी नृत्य घूमर की शानदार प्रस्तुति ने फिल्म फेस्टिवल की शाम के रंग को जमा दिया। इसके साथ ही माया नगरी मुंबई के कलाकारों ने फिल्म सकीरा के गाने पर डांस कर महफिल में जोश ला दिया।