पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रशासन की सख्त:जनता कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ की कार्रवाई

छतरपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
लवकुशनगर|जनता कर्फ्यू का पालन कराने अलर्ट रहा प्रशासन। दुकानदाराें को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित किया। - Dainik Bhaskar
लवकुशनगर|जनता कर्फ्यू का पालन कराने अलर्ट रहा प्रशासन। दुकानदाराें को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित किया।

अनलॉक प्रक्रिया में प्रत्येक रविवार को प्रशासन द्वारा जनता कर्फ्यू घोषित किया गया है। लवकुशनगर में रविवार को जनता कर्फ्यू का पालन कराने के लिए प्रशासन ने सख्त रुख अपनाया। इस दौरान प्रशासनिक अधिकारियों ने दुकानदाराें से वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित किया। लवकुशनगर में जनता कर्फ्यू का पालन करवाने एसडीएम पियूष भट्ट, तहसीलदार अशोक अवस्थी, थाना प्रभारी धन सिंह नलवाया के नेतृत्व में पुलिस बल, राजस्व व नगर परिषद के दिनेश जड़िया, शीतेंद्र शर्मा, धीरेंद्र चैबे, रमेश तिवारी, सद्दाम खान सहित पूरा प्रशासनिक अमला नगर में जनता कर्फ्यू का सख्ती से पालन कराने में जुटा रहा।

प्रशासनिक अमला ने सुबह से जनता कर्फ्यू का पालन कराने के लिए नगर केे प्रमुख मार्गों छतरपुर रोड, महोबा रोड, नवीन बस स्टैंड, रिप्टा चैराहा और पुराने बस स्टैंड चंदला रोड में घूम कर जनता कर्फयू का पालन कराया ।

वहीं बगैर मास्क के बाहर निकलने वालों पर चालानी कार्रवाई की गई। इस दौरान करीब एक दर्जन लोगों के चालान काटते हुए जुर्माना वसूला गया। तहसीलदार अशोक अवस्थी ने दुकानदारों को वैक्सीनेशन कराने के लिए प्रेरित किया।

खबरें और भी हैं...