पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:प्रशासन ने सरकारी जमीन पर बने अवैध निर्माण को मशीन से तोड़ा

छतरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • वेयर हाउस की बाउंड्री को भी जमींदोज किया

प्रशासन ने अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाकर शासकीय भूमि पर हुए निर्माण को धराशाई किया। टीम ने वर्षों पूर्व बने वेयर हाउस की बाउंड्री वाल को भी जमींदोज कर दिया। एसडीएम बड़ामलहरा नाथूराम गौड़ एवं तहसीलदार घुवारा सुनील वर्मा के निर्देशन में पुलिस और प्रशासनिक अमले ने अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई शुरू की।

अमले ने गुनगुन वेयर की बाउंड्री वॉल को जेसीबी से तोड़ दिया। गुनगुन वेयर हाउस के मालिक रमेश चंद्र पिता बाबूलाल जैन का खसरा नंबर 1297 एवं 1298/2 पर 1.5×36 मीटर पर कब्जा था। रमेश चंद्र जैन ने 30 दिसंबर 2020 को तहसीलदार कोर्ट को जबाब दिया था कि जो मेरा कब्जा 1.5×36 पर है वह में स्वयं हटा लूंगा। लेकिन नहीं हटाया गया। रमेश चंद्र जैन पर घुवारा पुलिस चौकी में प्रकरण भी पंजीबद्ध कराया गया है।

प्रशासन की कार्रवाई पर उठ रहे सवाल
भगवां रोड पर द्वारकाधीश वेयर हाउस शासकीय भूमि पर बना हुया है। पटवारी ने तहसीलदार घुवारा को अपना प्रतिवेदन दिया था कि सरकारी भूमि पर गेंदा बाई पति हल्के असाटी निवासी घुवारा एवं कविता पति शैलेंद्र यादव के वेयर हाउस पक्का निर्माण कर कब्जा किया गया है। तहसीलदार ने 24 दिसंबर को कारण बताओ नोटिस दिया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें