पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना वॉरियर:संक्रमण को हराने के बाद फिर कोविड ड्यूटी पर लौटे डाॅ. शरद

छतरपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
छतरपुर|डॉ शरद चौरसिया। - Dainik Bhaskar
छतरपुर|डॉ शरद चौरसिया।

जिला के डॉक्टर कोरोना संक्रमित होने के बाद भी हिम्मत नहीं हार रहे। वे जैसे ही काेरोना वायरस को हरा कर स्वस्थ होते हैं, अपने कार्य पर लौटकर आते हैं और पहले से अधिक जोश के साथ मरीजों का इलाज शुरू कर देते हैं। जिला अस्पताल में नाक, कान, गला रोग विशेषज्ञ और सीएमएचओ कार्यालय में डीएचओ-1 के पद पर पदस्थ डॉ शरद चौरसिया पिछले दिनों कोरोना संक्रमितों को इलाज करने के दौरान पॉजिटिव हो गए।

कुछ दिनों तक जिला अस्पताल में इलाज लेने के बाद वे स्वस्थ हुए और अपने काम पर लौट आए। तब से वे अपने रूटीन वर्क करने के साथ ही जिला अस्पताल की लैब में एंटीजन किट जांच रिपोर्ट अधिकारी का दायित्व निभा रहे हैं। डॉ चौरसिया ने बताया कि संक्रमित होने के बाद मरीज को अपना आत्मबल नहीं खोना चाहिए और धैर्य से काम लेना चाहिए। इस वायरस को मरीज अपने आत्मबल, धैर्य और कोविड नियमों का पालन कर ही परास्त कर सकता है। इसलिए मरीज संक्रमित होने के बाद डरें नहीं और डटकर सामना करें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें