छतरपुर की घटना:हवाई फायरिंग कर आरोपी बोले- बॉस को 2 से 3 लाख भेज देना वरना ठीक नहीं होगा

छतरपुर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सीसीटीवी में आरोपी। - Dainik Bhaskar
सीसीटीवी में आरोपी।
  • बसारी दरवाजा और यूको बैंक के बाहर दो-दो बाइक सवार आरोपियों ने की गुंडागर्दी

सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में गुरुवार की देर रात बसारी दरवाजा के पास ट्रेवल्स संचालक और यूको बैंक के सामने दो-दो बाइक सवारों ने अवैध हथियारों सहित आकर हवाई फायरिंग की। हवाई फायरिंग करने के बाद आरोपियों ने ट्रेवल्स संचालक को चेतावनी दी कि बॉस को दो से तीन लाख रुपए पहुंचा देना, वरना ठीक नहीं होगा। वहीं यूको बैंक के पास हवाई फायरिंग करने के बाद आरोपी जिस रास्ते से आए थे, उसी से भाग निकले। दोनों घटनाएं वहां मौजूद सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

शहर में बसारी दरवाजा के जावेद अख्तर बस स्टेंड नंबर दो पर बस ट्रेवल्स का संचालन करते हैं। गुरुवार की देर रात दो बाइक सवार आरोपी उनके घर के दरवाजे पर पहुंचे और हवाई फायरिंग की। जाने के पहले आरोपियों ने चिल्लाते हुए कहा कि बॉस को दो से 2 लाख रुपए भेज देना वरना ठीक नहीं होगा।

हवाई फायरिंग करने की घटना ट्रेवल्स संचालक के घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। ट्रेवल्स संचालक जावेद ने बताया कि आरोपियों ने बॉस को रुपए पहुंचाने को कहा है, बॉस का मतलब जफ्फू और जावेद खान है। इस हवाई फायरिंग और अवैध वसूली की शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई है। जावेद ने बताया कि घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद जरूर हो गई। पर रात का अंधेरा होने के कारण आरोपियों को पहचान पाना मुश्किल है। इसलिए आरोपी अज्ञात बने हुए हैं।

यूकाे बैंक के पास भी हुई फायरिंग

इसी प्रकार गुरुवार की रात गर्ल्स स्कूल के पास स्थित यूको बैंक के पास दो बाइक सवार अज्ञात आरोपियों ने हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाई। जिस भवन में यह बैंक है, वह अब्दुल समीर उर्फ भैया काटर का है। इस फायरिंग को पुलिस दो गुटों में चल रही गैंगवार का हिस्सा मानकर जांच कर रही है। इस घटना के दौरान दो युवक किशोर सागर तालाब की ओर से बाइक पर सवार होकर आए और फायरिंग कर वापस उसी रास्ते से होकर चले गए। इस दौरान दोनों आरोपी काले कलर का पेंट और सफेद कलर की जरकिन पहने हुए थे, जो सिर को ढके हुए थी। ताकि सीसीटीवी कैमरे में कैद होने के बाद भी पहचान न हो सके।

अज्ञात पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है

  • शहर के दो स्थानों पर हुई हवाई फायरिंग की घटना में पुलिस ने अज्ञात आरोपियों पर मामला दर्ज किया है। सीसीटीवी फुटेज रात के होने के कारण आरोपियों को पहचानने में पुलिस को परेशानी हो रही है। इसके बाद भी पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी। - अखिलेश पुरी गोस्वामी, टीआई कोतवाली
खबरें और भी हैं...