पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कट्‌टा फैक्ट्री का खुलासा:खेत में बने घर पर दबिश देकर कट्‌टा फैक्ट्री संचालित करने वाला गिरफ्तार

छतरपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
छतरपुर| अवैध कट्‌टा फैक्ट्री के संचालक पर पुलिस ने की कार्रवाई। - Dainik Bhaskar
छतरपुर| अवैध कट्‌टा फैक्ट्री के संचालक पर पुलिस ने की कार्रवाई।

गोयरा थाना क्षेत्र के महयाबा गांव में पुलिस ने अवैध रुप से कट्‌टा फैक्ट्री संचालित करने वाले आरोपी के घर में दबिश देकर अवैध हथियारों के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया है। एसपी सचिन शर्मा के निर्देशन में आपराधिक व्यक्तियों पर शिकंजा कसने पूरे जिले में लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी के चलते गोयरा थाना प्रभारी बृजेंद्र कुमार चचोंदिया ने मुखबिर की सूचना पर एसडीओपी लवकुशनगर पीएल प्रजापति के मार्गदर्शन में महयावा में पहाड़ के पीछे आरोपी के खेत पर बने कच्चे मकान पर पुलिस बल के साथ दबिश दी गई।

आरोपी चुनवादे उर्फ अंबिका प्रसाद पचौरी पिता रामगुलाम पचौरी उम्र 58 साल अवैध रूप से कट्टा बनाते हुए मिला। जिसके कब्जे से पुलिस को भारी मात्रा में कट्टा एवं बंदूक बनाने का सामान। दो 315 बोर के कट्टा, एक आधा बना कट्टा, एक आधी बनी बंदूक, कट्टा की बटे, बंदूक की बटे, कट्टे के टिगर, कट्टे की नाल, एक 315 बोर का जिंदा कारतूस, 315 बोर के कारतूस के 10 खोखे, 97 नग स्प्रिंग, विभिन्न प्रकार की 18 नग रेती, ड्रिल मशीन, 43 नग बेल्डिंग रॉड, ग्लैडर मशीन एवं उसके पुर्जे, छेनी, हाथोडी के साथ अन्य उपकरण आरोपी के पास से जब्त किए गए। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। इस पूरी कार्रवाई में थाना प्रभारी बृजेन्द्र कुमार चाचोंदिया, जीवन लाल प्रजापति, महेंद्र सिंह, कमल सिंह, आशीष सिंह, प्रदीप यादव और अमित शर्मा का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें