पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छतरपुर:भागवत कथा के समापन पर हवन- पूजन के बाद भंडारा आयोजित किया

छतरपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भागवत कथा के समापन पर हवन पूजन करते भक्त। - Dainik Bhaskar
भागवत कथा के समापन पर हवन पूजन करते भक्त।
  • भक्त ने घर, परिवार, समाज व देशहित कीे कामना को लेकर डाली आहूतियां

शहर में चेतगिर कॉलोनी स्थित हनुमान मंदिर में आयोजित श्रीमद्भागवत कथा पूर्ण होने के बाद परिसर में हवन पूजन के बाद विशाल भंडारे का आयोजन किया गया। देर रात तक चले इस भंडारे में कॉलोनी सहित शहर के हजारों भक्ताें ने प्रसाद ग्रहण किया।

चेतगिरी कॉलोनी में पिछले सात दिनों से चल रही संगीतमय भागवत कथा के समापन पर मंदिर परिसर में सुबह 9 बजे से हवन-पूजन प्रारंभ किया गया। जिसमें बड़ी संख्या में चेतगिरी, सीताराम कॉलोनी सहित शहर के लोग शामिल हुए। इस दौरान बच्चों के साथ ही युवाओं और वृद्धों का धर्म के प्रति उत्साह देखने को मिला।

कार्यक्रम में शामिल होने वाले भक्त नियत समय पर पहुंचे और अपने घर, परिवार, समाज सहित देशहित की कामना को लेकर आहूतियां दीं। आचार्य भगवती प्रसाद कौशिक ने विधि विधान से पूजा-पाठ कराते हुए व्यास गद्दी से सभी भक्तों और नगरवासियों को आशीर्वाद दिया। साथ ही उन्होंने सभी के सुखमय जीवन की कामना की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें