सड़क हादसा:पत्थर से लदे ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

पन्ना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोतवाली क्षेत्र में शहर के जनकपुर पेट्रोल पंप के पास अवैध पत्थर लेकर जा रहे ट्रैक्टर ट्राॅली ने एक बाइक सवार युवक को कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। शहर के बड़ा बाजार चौराहा के पास रहने वाला बृजेश उपाध्याय बाइक पर सवार होकर सुबह करीब 11 बजे जा रहा था। तभी जनकपुर पैट्रोल पंप के पास पत्थर लेकर आ रहे ट्रैक्टर ने उसे कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, शव को पंचनामा उपरांत पीएम के लिए भेजा, वहीं ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है, पुलिस आरोपी चालक की तलाश में जुट गई है। ज्ञात हो कि पन्ना जिला मुख्यालय के आसपास प्रशासन के संरक्षण में खुलेआम दर्जनों अवैध खदान फॉरेस्ट एवं राजस्व विभाग के क्षेत्र में चल रही हैं। जिन्हें पूरा संरक्षण फॉरेस्ट एवं राजस्व विभाग का है। इस समय पन्ना एवं आसपास कोई पत्थर खदान स्वीकृत नहीं है।

इसके बावजूद भी पीपर टोला, जनकपुर, गांधीग्राम, माझा, लालिया आदि क्षेत्रों में खुलेआम पत्थर की अवैध खदान संचालित हैं। कलेक्टर कार्यालय के समीप माझा एवं लालिया में पूरे दिन रात अवैध रूप से फरसी एवं जुड़ाई पत्थर की खदानें खुलेआम चल रही हैं।

खबरें और भी हैं...