पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मारपीट का मामला:शराब के लिए रुपए न देने पर बाइक सवार युवकों ने व्यापारी को पीटा; सीसीटीवी में हुई कैद घटना

छतरपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घायल व्यापारी। - Dainik Bhaskar
घायल व्यापारी।

बमीठा थाना क्षेत्र के कस्बे में मंगलवार की देर शाम एक बीज भंडार की दुकान पर तीन बाइकों पर सवार होकर आए 6 आरोपियों ने व्यापारी के साथ मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। मारपीट की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

बमीठा के घायल व्यापारी दीपक पिता रमेशचंद्र गुप्ता उम्र 30 वर्ष ने बताया कि वह मंगलवार की देर शाम अपने बीज भंडार पर बैठा था। इसी दौरान तीन बाइक पर सवार होकर आए विकास उर्फ खुन्नू राजा, लकी राजा, गोलू राजा सहित 6 लोगों ने उससे शराब के लिए 5 हजार रुपए की मांग की। दीपक ने जब रुपए देने से इनकार कर दिया तो 6 आरोपियों ने उसके साथ अभद्रता करते हुए लाठी, डंडे और लोहे की रॉड से मारपीट कर घायल कर दिया।

घटना के दौरान पास में बैठे दीपक के पिता रमेशचंद्र गुप्ता ने उसे बचाने का प्रयास किया तो उनके साथ भी मारपीट कर दी। इस मारपीट से दीपक के हाथ, पैर, कंधे और सिर में गंभीर चोटें आई हैं। घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल व्यापारी को जिला अस्पताल पहुंचाया। साथ ही घायल की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...