पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बमीठा के मनपसार गांव का मामला:प्रेमी ने नाबालिग लड़की का गला घोंटा, पीटने के बाद कुएं में फेंका

छतरपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
छतरपुर| घटना के बाद जिला अस्पताल में भर्ती नाबालिग लड़की। - Dainik Bhaskar
छतरपुर| घटना के बाद जिला अस्पताल में भर्ती नाबालिग लड़की।
  • आरोपी युवक फरार, पुलिस तलाश में जुटी

बमीठा थाना क्षेत्र के जटापहाड़ी मन पसार गांव में प्यार में पागल एक युवक ने बुलाने पर न आने से आक्रोशित होकर नाबालिग प्रेमिका का गला घोंट कर मारपीट की। फिर उसे कुएं में फेंक दिया और खुद भी कुएं में कूद गया। गांव वालों ने दोनों को कुएं से निकाला। लड़की की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं आरोपी युवक गांव से फरार हो गया है। पुलिस तलाश कर रही है।

ग्राम जटा पहाड़ी मनपसार गांव में हल्के पिता बच्ची पटेल 25 का गांव की ही 16 वर्षीय नाबालिग लड़की से प्रेम प्रसंग चलता है। शनिवार की शाम लड़की अपने मां और बड़ी बहन के साथ खेत गई थी। लड़की खेत पर चारा काट रही थी, कुछ दूर उसकी बड़ी बहन चारा काट रही थी, दूसरे खेत पर उनकी मां थी। उसी समय आरोपी हल्के पटेल बाइक से वहां पहुंचा और लड़की को इशारा कर बुलाया, लड़की नहीं आई तो वह खुद पास पहुंचा। इसी बीच लड़की की बड़ी बहन आ गई। माैके पर आराेपी ने लड़की से विवाद और मारपीट शुरू कर दी।

शोर सुनकर ग्रामीणाें ने लड़की काे बाहर निकाला

आरोपी ने अपनी नाबालिग से मारपीट की और पास ही स्थित कुएं में उसे धकेल दिया तथा खुद भी कुएं में कूद गया। इसके बाद आरोपी कुएं से बाहर निकला, शोर होने पर आसपास खेतों में काम कर रहे किसान और ग्रामीणों ने आकर लड़की काे कुएं से बाहर निकाला। लड़की की हालत गंभीर होने पर उसे लेकर बमीठा अस्पताल पहुंचे, जहां ड्यूटी डॉक्टर ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। आइसीयू में भर्ती लड़की हालत में इलाज के बाद सुधार है। हालांकि कुएं से निकाले जाने पर लड़का गायब हो गया है।

जांच के बाद दर्ज होगा आरोपी के खिलाफ प्रकरण

इस संबंध में बमीठा थाना प्रभारी राजेश बंजारे का कहना है कि दोनों में काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा है। लड़का और लड़की के कुआं में गिरने की जानकारी मिली तो टीम को गांव भेजा। लड़की जिला अस्पताल में भर्ती है। हालांकि लड़का गायब हो गया है। अस्पताल से तहरीर आने पर प्रकरण दर्ज किया जाएगा।

आराेपी ने जान से मारने की धमकी भी दी

जिला अस्पताल में भर्ती पीड़ित लड़की ने बताया कि मैं खेत पर चारा काट रही थी। कुछ दूर बहन थी, हल्के पटेल मोटर साइकिल से आया और इशारे कर मुझे पास आने को कहा। मैंने जाने से मना किया तो वह बोला, फिर मैं ही आ रहा हूूं, मैंने कहा आ जाओ। पास आकर वह विवाद करने लगा, मेरी बड़ी बहन आ गई तो आरोपी ने बहन से गाली गलौज की।

इसके बाद मुझे खेत के अंदर पकड़ कर ले गया, उसने मेरे चेहरे पर नोंचा, गला दबाया और मारपीट की। इसके बाद उसने मुझे कुएं में धकेल दिया। मुझे कुएं में धकेलने के बाद आरोपी खुद कूद गया और फिर वह तैर कर बाहर निकल गया। कुछ ही क्षण बाद हल्के फिर कुएं में कूदा और मुझे बोला कि तुझे जान से मार दूंगा। हल्ला सुनकर लोगों ने आकर हम दोनों को बाहर निकाला।
(जैसा जिला अस्पताल में भर्ती पीड़ित लड़की ने बताया)

खबरें और भी हैं...