सड़क हादसे में 2 की मौत, 2 घायल:गाय को बचाने के चक्कर में बस ने सड़क किनारे खड़ी कार को मारी टक्कर, आगरा से पेपर देकर वापस लौट रहे थे कार सवार

छतरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बाद क्षतिग्रस्त कार। - Dainik Bhaskar
घटना के बाद क्षतिग्रस्त कार।

छतरपुर में झांसी-खजुराहो फोरलेन पर मंगलवार की शाम 6.45 बजे गाय को बचाने के चक्कर में यात्री बस सड़क निकारे ढाबा पर खड़ी वैन से टकरा गई। दुर्घटना में वैन सवार दो लोगों की मौत गई, जबकि दो घायल हो गए हैं, वहीं गाय की भी दुर्घटना में मौत हो गई।

घायलों को सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र नौगांव लाया गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। बस में सवार यात्री दुर्घटना में बाल-बाल बच गए।

झांसी-खजुराहो फोरलेन पर सुजात कंपनी की बस क्रमांक एमपी 16 पी 0191 अपने रोज के रुटीन के अनुसार छतरपुर से हरपालपुर जा रही थी। बस जैसे ही फोरलेन पर अलीपुरा थाना क्षेत्र के बड़ागांव चेक पोस्ट पर ढ़ाबा के बास पहुंची तो सड़क पर गाय आ गई, जिसे बचाने के चक्कर में बस सड़क किनारे ढाबा पर खड़ी वैन क्रमांक एमपी 19 सीबी 4034 से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि वैन के परखच्चे उड़ गए।

घटनास्थल पर रखी बस।
घटनास्थल पर रखी बस।

हादसा होने पर चीखपुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची अलीपुरा पुलिस ने चार लोगों को नौगांव सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने अर्जुन यादव (25) निवासी मैहर और अरुण त्रिपाठी (38) निवासी सतना शामिल को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल अलका सिंह निवासी रीवा और सूरज यादव निवासी मैहर का नौगांव सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र में इलाज किया जा रहा है।

कार में सवार लोग रेवेन्यू ऑफिसर की परीक्षा देकर आगरा से पेपर देकर रीवा वापस लौट रहे थे। बीच में खाना खाने के लिए ढाबा पर रुके थे। इसी बीच ये हादसा हो गया।

खबरें और भी हैं...