पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:बाइक सवार महिला को बस ने कुचला; मौत, जुझारनगर थाना क्षेत्र के ग्राम ज्योराहा में बस्ती के बीच अंधे मोड़ पर हुई घटना

बारीगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बारीगढ़। घटना स्थल पर खड़ी बस और पास ही पड़ा महिला का शव - Dainik Bhaskar
बारीगढ़। घटना स्थल पर खड़ी बस और पास ही पड़ा महिला का शव

थाना जुझारनगर के ग्राम ज्योराहा बस्ती में एक अंधे मोड़ पर एक यात्री बस ने बाइक सवार महिला को कुचल दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बस को जब्त कर आरोपी ड्राइवर के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

शनिवार दोपहर कुलपहाड़ थाना क्षेत्र के ग्राम महेवा की आशा चतुर्वेदी पति कृपाल चतुर्वेदी अपनी बहन के लड़के हर्ष चतुर्वेदी के साथ बाइक पर सवार होकर अपनी एक बहन के यहां बारीगढ़ आ रही थीं। जैसे ही वह ज्योराहा बस्ती के अंधे मोड़ पर पहुंचे, तभी सामने से छतरपुर की बस क्रमांक एमपी 36 पी 0122 ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक गिर गई और उस पर सवार आशा चतुर्वेदी रोड की तरफ आकर गिरी। जिसे तेज रफ्तार बस ने कुचल दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसकी बहन का लड़का हर्ष चतुर्वेदी रोड से दूसरी ओर उछल कर गिरा, जिससे उसको चोट आई लेकिन जान बच गई। घटना के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई।

सूचना मिलते ही जुझारनगर थाने से एएसआई राजकुमार सिंह, अकबर सिंह, आरक्षक अनिल छारी और छत्रपाल मौके पर पहुंचे और पंचनामा कार्रवाई के बाद मृतिका के शव को पीएम के लिए भेजा। बस को जब्त कर थाने में रखवाया। जांच कर्ता एएसआई राजकुमार सिंह ने बताया कि बस के आरोपी ड्राइवर के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया गया है। मामले की विवेचना की जा रही है, विवेचना के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें