पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:कार पुलिया से गिरी, पेड़ से टकराई, एक की मौत, हरपालपुर से पन्ना की ओर जाने के दौरान हादसा

छतरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बमीठा थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह चंद्रनगर के पास हरपालपुर से फलदान कर अपने घर पन्ना की ओर लौट रहे एक परिवार की कार अनियंत्रित होकर निर्माणाधीन पुलिया से नीचे गिरने के बाद पलटते हुए पेड़ से टकरा गई। जिससे वाहन चालक की मौके पर ही मौत हो गई, बाकी के 6 कार सवार गंभीर रूप से घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार पन्ना का एक परिवार सोमवार की देर शाम कार नंबर एमपी 35 सीए 0169 पर सवार होकर फलदान कार्यक्रम में शामिल होने के लिए हरपालपुर गया। मंगलवार की सुबह पन्ना की और लौटने के दौरान यह कार बमीठा थाना क्षेत्र में चंद्रनगर के पास निर्माणाधीन पुलिया के कारण अनियंत्रित होकर करीब 30 फीट उछलने के बाद नीचे गिर गई। इसके साथ तीन बार पलटने के बाद यह कार पुलिया के नीचे मौजूद पेड़ से टकरा गई।

वाहन पेड़ से टकराने पर चालक 50 वर्षीय कल्लू उर्फ राजेश राय के सिर और सीने में अधिक चोट आने के कारण मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पन्ना की सुनीता पत्नी मनोज राय उम्र 35 वर्ष, मोहिनी पिता श्याम लाल राय उम्र 20 वर्ष, आजुराम पिता राम कृपाल राय उम्र 26 वर्ष, रितु पिता रज्जू राय उम्र 18 वर्ष, सौरभ सिंह पिता श्याम बिहारी उम्र 15 वर्ष और राजेंद्र पिता इच्छाराम पटेरिया उम्र 55 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की जानकारी लगते ही चंद्रनगर चौकी प्रभारी मोहर सिंह तत्काल मौके पर पहुंचे और पुलिस और जनता के सहयोग से घायलों को वाहन से बाहर निकलवाया। घटना की जानकारी लगते ही 108 वाहन के जिला प्रभारी रोहत सिंह के निर्देश पर ईएमटी प्रमोद खरे, अरुण गुप्ता, महेंद्र नादेव, पायटल कुंअरपाल सिंह, संजय शर्मा और सीताराम रजक ने सभी घायलों को तीन एंबुलेंस के माध्यम से इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए राजनगर अस्पताल पहुंचाया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें