पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लेनदेन का मामला:महिला की शिकायत पर साहूकार पर मामला दर्ज; महिला ने किया था आत्महत्या का प्रयास

छतरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक  फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो
  • भगवां थाना क्षेत्र में पैसों के लेनदेन का मामला

भगवां थाना क्षेत्र में गोविंद सिंह ठाकुर के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 506 सहित मप्र ऋणियों का संरक्षण एक्ट 1937-3 एवं 4 अजा, अजजा एक्ट 1989 (संशोधन 2015) की धारा की 3 (1) (द) एवं 3(1)(ध) तथा 3(2)(अं) के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

जिला अस्पताल छतरपुर में उपचार के लिए लाई गई फुटवारी की कलन बाई पत्नी करोड़ी आदिवासी उम्र 46 वर्ष ने आरोपी गोविंद पिता प्रताप सिंह ठाकुर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। इस दौरान उसने बताया कि गांव के गोविंद सिंह से ब्याज पर रुपए के साथ बीज एक साल पहले लिया था, जो उसके पति करोड़ी ने मूल के साथ ब्याज चुका दिया। शनिवार 9 जनवरी की सुबह 9 बजे जब वह गोविंद के घर गिरवी रखे जेवर वापस लेने गई तो उसने अश्लील शब्दों का प्रयोग करते हुए 40 हजार रुपए और लेकर जेवर वापस देने की बात कही।

कलन बाई ने गोविंद सिंह से कहा कि तुम्हारी रिपोर्ट करूंगी तो आरोपी बोला कि तुम्हारे लड़के को खत्म कर दूंगा। महिला ने बताया कि आरोपी उसके पति से ब्याज के रुपए बढ़ा चढ़ाकर मांग रहा हैं, जो वह नहीं दे पा रहे हैं। इसी चिंता में घर आकर चूहेमार दवा पी ली। कलन बाई ने थाना प्रभारी भगवां को जिला अस्पताल में बयान में दर्ज कराते हुए आरोपी पर मामला दर्ज कराया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें