पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नौगांव में मौत का मामला:नौगांव में कीटनाशक पीने से युवक की मौत, हत्या और आत्महत्या के बीच मामला उलझा

छतरपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने कहा- रिपोर्ट आने पर होगा खुलासा

थाना क्षेत्र के ग्राम चंद्रपुरा में एक युवक की कीटनाशक पीने से मौत होने का मामला सामने आया है। इस मामले में मृतक के परिजनों ने उसकी पत्नी पर जबरन कीटनाशक पिलाने के गंभीर आरोप लगाए हैं। बहरहाल पुलिस ने युवक का पोस्टमार्टम कराकर, रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा करने की बात कही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चंद्रपुरा गांव का रहने वाला चिंतामन कुशवाहा अपने घर पर बीती रात अपने पुत्र गोविन्द, मामा के लड़के हरिशंकर और संजू गुप्ता के साथ पार्टी कर रहा था।

इसके बाद चिंतामन की कीटनाशक पीने से मौत होने की बात सामने आई है। चिंतामन ने किन कारणों से कीटनाशक पी लिया या फिर जबरन उसे कीटनाशक पिलाया गया। यह अभी जांच का विषय है। पुलिस ने मृतक चिंतामन का पोस्टमार्टम कराकर रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा करने की बात कही है। वहीं दूसरी ओर मृतक के परिजनों ने उसकी पत्नी रामरति पर चिंतामन को कीटनाशक पिलाकर मौत के घाट उतारने के गंभीर आरोप लगाए हैं।

पुत्री ने भी कहा-मां ने जहर पिलाया
मृतक के भतीजे जगन्नाथ कुशवाहा ने बताया कि रात को उसके पास चिंतामन का फोन आया था और उसने बताया था कि रामरति और संजू गुप्ता ने उसे जबरन जहर पिला दिया है। वहीं मृतक की पुत्री गीता कुशवाहा ने भी संजू गुप्ता और अपनी मां पर जहर पिलाने के आरोप लगाए हैं। बहरहाल पुलिस अभी मामले की बारीकी से जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें