पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गरीबों को निशुल्क गरम कपड़े वितरित:गढ़ीमलहरा में गरीबों के लिए फिर शुरू हुआ कपड़ा, बर्तन एवं जूता बैंक

छतरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर परिषद गढ़ीमलहरा में गरीबों को निशुल्क गरम कपड़े वितरित करने के लिए कपड़ा बैंक, नेकी की दीवार, बर्तन बैंक, जूता बैंक को पुनः चालू करवाया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में चिकित्सा अधिकारी डाॅ. आनंद चौरसिया मौजूद रहे।

कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व सीएमओ डीडी तिवारी और विशिष्ट अतिथि के रूप में रमाशंकर पचौरी मौजूद रहे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डीडी तिवारी ने बताया कि प्रत्येक घर में उपयोग से अधिक कपड़े, बर्तन, जूते, पुस्तके, अखबार, बच्चों के खिलौने आदि पड़े रहते है। अतः जिनके पास आवश्यकता से अधिक सामग्री है वह अपने घर से सामग्री ला कर इस बैंक में जमा कर सकते हैं। मुख्य नगर पालिका अधिकारी सुश्री शिवी उपाध्याय ने बताया कि इस कार्यक्रम में समाज सेवी संस्थाओं, अशासकीय संगठनों एवं महिलाओं की भूमिका महत्वपूर्ण है।

कार्यक्रम के दौरान गरीबों को गरम कपड़े वितरित किए और एकल उपयोग प्लास्टिक का प्रयोग न करने तथा थैला लेकर बाजार जाने के लिए सभी को नगर परिषद के माध्यम से कपड़े के थैले वितरित किए। इस मौके पर नोडल अधिकारी आरके अग्रवाल, सहायक नोडल अधिकारी कृष्ण कांत चौरसिया, वीरेंद्र रैकवार, सीमा सोनी के साथ अन्य लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें