पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हमाओ घर हमाई जवाबदारी अभियान:कलेक्टर-सीएमओ ने रैली निकालकर लोगों को वैक्सीन के लिए किया प्रेरित

छतरपुर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
छतरपुर। वार्डवासियाें काे सपथ दिलाते हुए कलेक्टर और सीएमओ। - Dainik Bhaskar
छतरपुर। वार्डवासियाें काे सपथ दिलाते हुए कलेक्टर और सीएमओ।

कलेक्टर के निर्देशन में कोरोना महामारी को जड़ से समाप्त करने पुरे जिले में नगर और गांव स्तर पर हमाओ घर हमाई जवाबदारी अभियान चलाया जा रहा है। जिसके अंतर्गत लोगों में वैक्सीनेशन को लेकर व्याप्त भ्रांतियों को समाप्त करते हुए उन्हे कोरोना का टीका लगवाने की समझाइश दी जा रही है। प्रशासक और कलेक्टर शीलेंद्र सिंह के निर्देशन में नगर में सीएमओ ओमपाल सिंह भदौरिया के नेतृत्व में शनिवार को महिला बाल विकास के सहयोग से देरी रोड में पेप्टेक सिटी से बीड़ी कॉलोनी होते हुए हरिजन छात्रावास तक जागरुकता रैली निकाली गई।

इस दौरान वार्ड वासियों को मास्क और सैनेटाइजर का वितरण किया गया। साथ ही अनावश्यक घर से बाहर न निकलने, मास्क लगाने और कोरोना गाइड लाइन का पालन करने के लिए जागरूक किया गया।

कार्यक्रम के अंत में कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह ने वार्डवासियों से विस्तृत चर्चा करते हुए उन्हे कोरोना महामारी को समाप्त करने के लिए वैक्सीनेशन की महत्वता के बारे में विस्तार से बताया। इस दौरान वार्डवासियों ने कलेक्टर के सामने अपनी बाते रखते हुए वैक्सीने के बारे में कुछ सवाल किए। जिसका उन्होने से सरलता के साथ जवाब देते हुए लोगो के मन में व्याप्त भ्रांतियों को दूर किया। इसके बाद कलेक्टर के द्वारा वार्डवासियों क सपथ दिलाई गई। इस दौरान नगर पालिका से कार्यपालन यंत्री एसएल त्रिपाठी, सहायक मानचित्रकार विद्या पटैरिया, सब इंजीनियर महेंद्र पटेल, अंकित अरजरिया, एनए अंसारी, एआरआई मनीष चतुर्वेदी, राहुल शर्मा, हरिओम पाठक, हिमांशू पाठकार, उमाशंकर पाल, सीएमएचओ विजय पथौरिया के साथ महिला बाल विकास अधिकारी, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, शिक्षक और स्थानीय लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...