पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:वाणिज्यिक कर टीम ने छापामार कार्रवाई कर दस्तावेज खंगाले

बारीगढ़13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

वाणिज्य कर विभाग की टीम ने बीते रोज बारीगढ़ नगर में अनेक दुकानों में छापामार कार्रवाई की। टीम ने दुकानों के दस्तावेजों की जांच की। इस दौरान भारी पैमाने पर गड़बड़ी सामने आई। वाणिज्य कर विभाग के उप सहायक आयुक्त ने बारीगढ़ में दुकानों की जांच कर उनकी बिक्री और कर के दस्तावेज जांचे। जिन लोगों के रिकॉर्ड में गड़बड़ी मिली, उनके कथन दर्ज कराए।

टीम ने बारीगढ़ नगर में सुरेंद्र कुमार विश्वकर्मा की दुकान में छापामार कार्यवाही करते हुए दस्तावेज जांचे। इस दुकान में कोई सामग्री न होते हुए भी 45 लाख का भुगतान किया गया है। इसी के दस्तावेज जांचे गए। दुकानदार द्वारा ग्राम पंचायत में सामग्री सप्लाई की है। दुकान से सीमेंट, सरिया, कंप्यूटर, कॉर्टेंग व अन्य सामग्री सप्लाई दिखाई गई है। जबकि मौके पर यह सामग्री दुकान में उपलब्ध ही नहीं है। वाणिज्यकर प्रभारी बीएम चढ़ार ने दस्तावेज खंगालने के साथ दुकानदार व अन्य के कथन दर्ज कराए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें