सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर विवाद:स्वास्थ्य केंद्र में 4 घंटे पड़ा रहा महिला का शव, परिजन ने लगाया आरोप

बड़ागांव धसान9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बड़ागांव थाना क्षेत्र के डूंडा गांव की एक महिला रविवार सुबह शौच करने गई 40 वर्षीय महिला काशीबाई कुशवाहा जैसे ही अपने घर लौटकर आ रही थी। इसी दौरान महिला अपने ही घर के दरवाजे के पास अचानक गिर पड़ी।

जहां 40 वर्षीय महिला की मौत हो गई। तत्काल महिला के परिजन ने महिला को देखा और उठाया तब तक देर हो चुकी थी। वहीं महिला का पति राजू कुशवाहा उसे बड़ागांव स्वास्थ्य केंद्र लाया। जहां पर डॉक्टर द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने रविवार की सुबह 7 बजे शव का पंचनामा बनाया और स्वास्थ्य केंद्र में पीएम के लिए भेजा। गौरतलब है कि बड़ागांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ दो डॉक्टरों के बीच कुर्सी पर बैठने को लेकर आए दिन विवाद बना रहता है।

जिसका खामियाजा स्वास्थ्य केंद्र आने वाले मरीज और उनके परिजनों को भुगतना पड़ता है। डूडा गांव के 40 वर्षीय महिला का शव लेकर आए परिजन ने डॉक्टरों पर जल्दी पीएम न करने का आरोप लगाया। वहीं महिला के पति राजू कुशवाहा ने आरोप लगाते हुए कहा कि काशीबाई का शव सुबह 7 बजे स्वास्थ्य केंद्र में लेकर पहुंचे, लेकिन डॉक्टर न मिलने से 4 घंटे तक शव पीएम के लिए स्वास्थ्य केंद्र के बाहर रखा रहा।

खबरें और भी हैं...