छतरपुर में 'पति-पत्नी और वो' का अंत:अवैध संबंधों के चलते प्रेमी और नौकर के साथ मिलकर पत्नी ने पति पर किया था जानलेवा हमला, 3 आरोपी गिरफ्तार, जेल

छतरपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
SP ऑफिस, छतरपुर - Dainik Bhaskar
SP ऑफिस, छतरपुर

छतरपुर में एक पत्नी ने अवैध संबंधों के चलते अपने कथित प्रेमी और नौकर से मिलकर डॉक्टर पति की हत्या करने की कोशिश की गई थी। जहां पुलिस ने आरोपी पत्नी, कथित प्रेमी और नौकर को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

ये है पूरा घटनाक्रम
मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है, जहां 27 अक्टूबर 2021 को फरियादी सत्यम सोनी (16), ने रिपोर्ट लिखाई थी कि वो डॉ मिथुन सिंह, के घर पर रहता है। वो उनकी दुकान पर काम करता है। उसने आगे बताय कि आज रात करीब 2 बजे मैं चोकीदारी पर डक्टर साहब के घर पर था। तभी दो अज्ञात लोग बाइक से आए और बोले गेट खोलो मरीज लेकर आए हैं। डॉक्टर को दिखाना है। इसलिए मैंने गेट खोल दिया। जैसे ही मैनें गेट खोला तो वे दोनों मुंह पर तौलिया बांधे हुए थे। हाथों में ग्लव्स पहने थे। वे डॉ मिथुन सिंह को जान से मारने की नीयत से तार से गला दबाने लगे। मैं डर के कारण वहां से भाग कर पड़ोस के वीरेन्द्र के घर गया। उनको जगाया, उन्होंने 100 डायल को सूचना दी। लेकिन तब तक दोनों आरोपी वहां से जा चुके थे। जिसके बाद मैंने वीरेन्द्र सिंह के घर वालों को पूरी घटना बताई।

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि डॉ मिथुन सिंह की पत्नी, पड़ोसी प्रेमी और नौकर को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया। जहां से कोर्ट ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया।

खबरें और भी हैं...