पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:धोखाधड़ी करने पर समूह की अध्यक्ष व सचिव पर एफआईआर

छतरपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कलेक्टर के निर्देश पर नौगांव जनपद पंचायत की मवईया पंचायत के एकता स्वसहायता समूह की अध्यक्ष रानी राजपूत और सचिव गंगी राजपूत पर हरपालपुर थाने में खाद्यान्न वितरण के धोखाधड़ी करने का अपराध करने पर मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया है। जिला आपूर्ति अधिकारी द्वारा प्रस्तुत संदर्भित पत्र के अनुसार हरपालपुर थाना के एएसआई करन सिंह ने 11 जनवरी की रात एफआईआर दर्ज करते हुए विवेचना में लिया है।

दर्ज की गई शिकायत में लिखा है कि मवईया की राशन दुकान से बच्चों को कीड़े लगे चावल का वितरण किए जाने पर तत्कालीन कनिष्ठ अधिकारी ऋषि शर्मा से जांच कराई। जिसमें पाया गया की जुलाई 20 के लिए एकता स्वसहायता समूह मवईया को 2 सितंबर 20 को 1.84 क्विंटल गेंहू और 0.32 क्विंटल चावल उचित मूल्य दुकान मवईया से प्रदाय किया गया। समूह की अध्यक्ष रानी राजपूत और सचिव गंगी राजपूत द्वारा संयुक्त रूप से हस्ताक्षर करते हुए गुणवत्ता युक्त खाद्यान्न प्राप्त किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser