पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कलेक्टोरेट के गेट पर हादसा:बिजली के खंभे से टकराई कार में लगी आग, कार सवार दोनों युवक सुरक्षित

छतरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कलेक्टोरेट कार्यालय के सामने मंगलवार की शाम एक वाहन को बचाने के प्रयास में कार बिजली के खंभे से टकरा गई। कार खंभे से टकराते ही वाहन में अचानक आग लग जाने से शहर के दो युवक घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जब तक फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया तब तक वाह पूरी तरह से जलकर खाक हो गया।

जानकारी के अनुसार छतरपुर में मंगलवार की शाम मनहारी मुहल्ले का जुवेर खान और यूनिस खान कार नंबर एमपी21सीए 0459 सवार होकर टीकमगढ़ से अपने घर लौट रहे थे। इस दौरान सागर रोड स्थित कलेक्टोरेट कार्यालय के पास एक वाहन को बचाने के प्रयास में कार खंभे से टकरा गई। कार टकराते हुए वाहन में अचानक आग लग गई। आग लगते ही सूबेदार गेजेंद्र नागेश और डीएसपी शशांक जैन मौके पर पहुंचे और दोनों घायलों को वाहन से निकलकर जिला अस्पताल पहुंचाया।

इसके साथ ही पुलिस कंट्रोल रूम सूचना देते हुए नगर पालिका की फायर ब्रिगेड को मौके पर बुलवाया। जब तक फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया तब तक पूरी कार जलकर खाक हो चुकी थी। मौके पर मौजूद डीएसपी शशांक जैन ने बताया कि घायलों को निकालने के दौरान कुछ पुलिस आरक्षक मामूली रूप से झुलस गए हैं। कार सवार दोनों युवकों को मामूली चोटें आई हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें