पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बड़ामलहरा में पूर्व मुख्यमंत्री:ग्राम पठिया पहुंचे पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह बोले- भाजपा के सत्याग्रह की नौटंकी से नहीं जाएगा कोरोना वायरस

छतरपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बड़ामलहरा | पठिया गांव पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह। - Dainik Bhaskar
बड़ामलहरा | पठिया गांव पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह।
  • दिवंगत कांग्रेस नेता के परिजन से की मुलाकात

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह बुधवार दोपहर करीब डेढ़ बजे अपने पूर्व मंत्री पुत्र जयवर्धन सिंह के साथ बड़ामलहरा जनपद के पठिया गांव पहुंचे। घुवारा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष इंद्रप्रताप सिंह की हत्या के बाद दूसरी बार वह उनके घर पहुंचे। उन्होंने इंद्र प्रताप सिंह के परिजनों से मुलाकात कर हालचाल जाने, उन्हें हौसला बढ़ाते हुए हिम्मत से काम लेने को कहा। साथ ही उन्होंने हत्याकांड के बारे में भी परिजनों से विस्तार से जानकारी ली। करीब आधा घंटा पठिया गांव में रुकने के बाद उन्होंने बड़ामलहरा में कांग्रेसी नेता वीर सिंह परमार के घर कार्यकर्ताओं से भेंट की और फिर दोपहर करीब ढाई बजे छतरपुर के लिए रवाना हो गए।

मीडिया से चर्चा करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री सिंह ने भाजपा सरकार व नेताओं को खरी खोटी सुनाते हुए कहा कि भाजपा के सत्याग्रह की नौटंकी से कोरोना महामारी जाने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि अपराध में प्रदेश सहित छतरपुर जिले के हालात बहुत खराब हैं, जिले में विभिन्न अपराधों के 300 अपराधी फरार चल रहे हैं। घुवारा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष इंद्रप्रताप सिंह छोटे राजा हत्याकांड के मुख्य अपराधी पुलिस गिरफ्त से दूर फरार चल रहे हैं। पुलिस कहती है कि वह तमिलनाडु की सिम चला रहे हैं, तमिल में बात कर रहे है।

लेकिन आरोपी पुलिस पकड़ से बाहर हैं। उन्होंने कहा कि ईशानगर में हुई हत्या के आरोपी अभी तक नहीं पकड़े गए हैं। प्रशासन ने अभी तक इंद्रप्रताप सिंह व रधुवा अहिरवार के परिजनों को कोई मुआवजा राशि नहीं दी है। उन्हें सुरक्षा के साथ हर सुविधा प्रशासन को उपलब्ध करानी चाहिए। पूर्व मुख्यमंत्री के साथ कांग्रेस नेत्री किरण अहिरवार, जिला कांग्रेस अध्यक्ष लखन पटेल, ब्लॉक कांग्रेस बड़ामलहरा अध्यक्ष नरेंद्र दीक्षित, कांग्रेसी नेता जगदीश शुक्ला, सिद्दार्थ शंकर बुंदेला, अनीश खान, दीपांशु यादव, संतोष तिवारी, शिवप्रताप सिंह, सुशील मोदी, द्वारका सिंह, धनप्रसाद असाटी, अशोक मिश्रा, टिंकू चौहान, नंदू शर्मा, अशोक शर्मा, रामावतार यादव, वीरेंद्र पांडेय सहित अनेक कांग्रेसी मौजूद रहे।

अमित शाह बिना मास्क घूम रहे, इन पर कार्रवाई क्यों नहीं
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि बंगाल व दमोह चुनाव में कोरोना नहीं है, न ही भाजपा नेताओं पर कोई कार्रवाई की जाती है। जहां अमित शाह व भाजपा के नेता खुलेआम बिना मास्क लगाए घूम रहे हैं, सरकार के पास ऑक्सीजन नहीं है, दवाएं नहीं हैं, सत्याग्रह की नौटंकी से कोरोना जाने वाला नहीं है। इस क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करोड़ों में बिकने वाले लोग कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें