पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आरोप:विद्युत कटौती के साथ अवैध वसूली कर रहे गढ़ीमलहरा ओआईसी

छतरपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बारी के ग्रामीणों ने बिजली कंपनी को उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी

गढ़ीमलहरा क्षेत्र में बारी गांव के लोग इन दिनों विद्युत कटौती के साथ ही गढ़ीमलहरा ओआईसी की अवैध वसूली से परेशान हैं। इसका समाधान करने के लिए कई बार गांव के लोगों ने गढ़ीमलहरा विद्युत केंद्र में आवेदन दिया। पर समस्या का निराकरण नहीं हुआ। अब ग्रामीणों ने छतरपुर विधायक को समस्या बताते हुए हल निकालने की मांग की है। विधायक आलोक चतुर्वेदी ने वरिष्ठ अधिकारियों से बात कर जल्द ही समस्या का समाधान कराने की बात कही।

बारी गांव के जमुना प्रसाद पटेल ने बताया कि गढ़ीमलहरा ओआईसी औरंगजेब बेग द्वारा 50 हजार रुपए लिए। जिसका कनेक्शन पहले से ही डीपी से है, जो पूरी तरह से गलत है। लल्लू पिता आसाराम पटेल ने बताया कि उनके नाम पर कनेक्शन क्रमांक 194803 है। जिसके रुपए तो ओआईसी द्वारा लिए गए पर जमा रसीद आज तक नहीं दी गई।

इस प्रकार के कई लोग गांव में मौजूद हैं, जिनसे अस्थाई कनेक्शन के नाम पर राशि तो ली गई, पर जमा रसीद नहीं दी गई। अब ग्रामीणों ने विद्युत विभाग को चेतावनी देते हुए कहा है कि जल्द ही समस्या का निराकरण नहीं किया जाता तो वे उग्र आंदोलन करेंगे।

इस अवसर पर करन सिंह बुंदेला, प्रेमशंकर शुक्ल, छोटू नेता, शिव प्रसाद पाठक, राकेश तिवारी, कपिल तिवारी, जमुना प्रसाद पटेल, दीपेंद्र सेन, अंकित तिवारी, संजू बाबा, भगवान दास पाल, पप्पू कुशवाहा, भज्जू अहिरवार, रामदयाल अनुरागी, रामस्वरूप पाल, पुष्पेंद्र सिंह परमार, विवेक तिवारी, निखिल अग्रवाल, हेमंत तिवारी, मोहित पटेल विनय तिवारी, महादेव, शंकर रजक सहित अनेक ग्रामीण मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...