पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोविड-19 को लेकर बैठक:अधिकारी-कर्मचारी परिजन को टीका लगवाएं, वरना होगी कार्रवाई: सीईओ

छतरपुर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
राजनगर|बैठक में अधिकारियों से चर्चा करते जिला सीईओ। - Dainik Bhaskar
राजनगर|बैठक में अधिकारियों से चर्चा करते जिला सीईओ।
  • जिला पंचायत सीईओ ने अधिकारियों की बैठक लेकर दिए निर्देश

जनपद पंचायत राजनगर के सभागार में बीते रोज शाम करीब 5 बजे जिला पंचायत सीईओ की अध्यक्षता में विकासखंड के अधिकारियों की एक आवश्यक बैठक आयोजित की गई। बैठक में जिला सीईओ अमर बहादुर सिंह ने अधिकारियों को कोविड-19 महामारी से बचाव व वैक्सीनेशन संबंधित विस्तृत निर्देश दिए।

उन्होंने महिला बाल विकास विभाग, शिक्षा विभाग, पशु चिकित्सा, कृषि विभाग सहित सभी विभागों के अधिकारियों को निर्देशित किया कि उनके विभाग के अधीनस्थ समस्त कर्मचारियों के साथ ही उनके परिवार के सदस्यों का टीकाकरण सर्वप्रथम अनिवार्य रूप से कराया जाए। जिससे टीकाकरण का प्रतिशत बढ़ सके, अन्यथा संबंधित कर्मचारियों पर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि कलेक्टर के निर्देशानुसार “हमाओ घर -हमाई जवाबदारी’ अभियान के तहत कार्यक्रम आयोजित करें और लोगों को कोरोना महामारी से बचाव करने तथा वैक्सीनेशन के लिए प्रात्साहित करें। इस दौरान वैक्सीनेशन के लिए फैली अफवाहों से लोगों को जाग्रत करें।

अधिक से अधिक टीकाकरण के लिए जिम्मेदारी से प्रयास करें। बैठक में बीएमओ ने अनुरोध किया कि ग्राम पंचायत स्तर पर संबंधित वैक्सीनेशन सेंटर पर शिक्षकों की ड्यूटी लगाई जाए।

बैठक में एसडीएम बीबी गंगेले, जनपद सीईओ प्रतिपाल सिंह बागरी, एसडीओपी मनमोहन सिंह बघेल, बीआरसीसी केके अग्निहोत्री, सीएमओ खजुराहो बसंत चतुर्वेदी, सीएमओ राजनगर जगदीश मिश्रा, बीएमओ डॉ.पंकज रस्तोगी, मंडी सचिव ममता वर्मा, कृषि विस्तार अधिकारी एचडी पटेल, पशु चिकित्सक आरके सेन, रजनी शुक्ला, उपयंत्री प्रवीण नायक, केके तिवारी, महेंद्र सोनी, जितेंद्र समाधिया, प्रदीप चतुर्वेदी, विष्णु दत्त प्रजापति, वंदना सिंह सहित सभी विभागों के अधिकारी शामिल हुए।

खबरें और भी हैं...