पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बड़ामलहरा उपचुनाव:कांग्रेस ने अड़ंगे न डाले होते तो राम मंदिर का सपना बहुत पहले साकार हो गया होता: उमा

छतरपुर/बकस्वाहाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने बम्होरी में चुनावी सभा में कांग्रेस पर किए प्रहार

पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा नेत्री उमा भारती ने बम्होरी में जनसभा को संबोधित कर कांग्रेस और विपक्षी नेताओं पर जमकर प्रहार किए। पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा कि कांग्रेस पार्टी राम मंदिर निर्माण के रास्ते में हमेशा बाधा बनती रही। जो सपना 100 करोड़ हिंदुस्तानियों का था कि राम जन्मभूमि अयोध्या में भव्य राम का मंदिर बनना चाहिए उस सपने को कभी कांग्रेस साकार नहीं होने देना चाहती थी।

प्रमाण के रूप में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद कपिल सिब्बल शुरू से ही राम मंदिर निर्माण के विरोधियों के पक्ष में खड़े होकर उनकी पैरवी करते नजर आए। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण में बाधा नहीं डाली होती तो यह सपना कई वर्षों पूर्व साकार हो जाता। हमारी केंद्र की सरकार ने दृढ़ इच्छाशक्ति दिखाते हुए मजबूती से पक्ष को रखा और आज राम मंदिर निर्माण का सपना साकार होने जा रहा है।

बड़ामलहरा में भाजपा की हार नहीं हो सकती: प्रहलाद

जनसभा को केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि बड़ामलहरा विधानसभा क्षेत्र उनका स्वयं का संसदीय क्षेत्र है और उनको यह पूर्ण विश्वास है कि बड़ामलहरा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी की कभी हार नहीं हो सकती। विकास के लिए हर संभव प्रयास हमारी केंद्र और राज्य की सरकारों द्वारा होते रहे हैं और भविष्य में भी क्षेत्र को अग्रणी बनाने के लिए किए जाते रहेंगे।

प्रदेश अध्यक्ष बोले- प्रत्याशी को जिताने की जवाबदेही संगठन की

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव भले ही प्रद्युम्न लड़ रहे हों परंतु पार्टी को और प्रत्याशी को जीत दिलाने की जवाबदेही पार्टी संगठन को ही लेनी पड़ेगी। पार्टी संगठन निष्ठा और ईमानदारी से सक्रियता पूर्वक कार्य करेगा तो जनता का साथ मिलने से कोई नहीं रोक सकता।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें