• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Chhatarpur
  • Headed On The Bed, Hung On The Gate Of The Madison Ward, Made The Video Makers Run From The 4th To The 5th Floor

छतरपुर के हॉस्पिटल में बाबा का हाईवोल्टेज ड्रामा:पलंग पर शीर्षासन किया, गेट से लटका; VIDEO बनाने वालों को 5वीं मंजिल तक दौड़ाया

छतरपुर7 महीने पहले

छतरपुर जिला अस्पताल में बुधवार को अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां इलाज करवाने आए एक बाबा ने जमकर ड्रामा किया। बाबा कभी योगा करता, तो कभी लोगों को डराता रहा। उसने वार्ड में पलंग फेंका, स्ट्रेचर पर खड़ा हो गया, व्हील चेयर को पटका और जमीन पर लेटता रहा। पुलिस चौकी में भी योगा करता रहा। बाबा की हरकतों से मरीज और नर्सिंग स्टाफ यहां-वहां भागते रहे। बमुश्किल बाबा को पकड़कर शांत किया गया।

बाबा ने अस्पताल की चौथी मंजिल के मेडिसन वार्ड के गेट पर लटककर योगासन किया। लोगों ने वीडियो बनाया तो बाबा चिढ़ गया और वीडियो बनाने वाले के पीछे दौड़ा। उसे चौथी से पांचवीं मंजिल तक दाैड़ाया। बमुश्किल लाेग बाबा से खुद काे बचा पाए।

बाबा ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया।
बाबा ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया।

सिक्योरिटी गार्ड और वार्डबॉय पर हमला
वार्ड बॉय और सिक्योरिटी गार्ड जब बाबा को पकड़ने लगे तो उन पर हमला कर दिया। अस्पतालकर्मी उसे छोड़कर भीतर की ओर भागे। बाबा ने पीछा किया तो उन्होंने इमरजेंसी OT और डॉक्टर चेंबर में घुसकर खुद को बचाया।

सौंरा गांव से लाया गया बाबा को
एम्बुलेंस के EMT अरविंद मिश्रा के मुताबिक 108 एम्बुलेंस को छतरपुर के सौंरा गांव से कॉल आया था कि गांव में एक बाबा है, जो बीमार है। वह अजीबो गरीब हरकतें कर रहा है। हम एम्बुलेंस लेकर वहां पहुंचे तो देखा कि बाबा कीचड़ में लोट मार रहा है। उसके ड्रामे से गांववाले काफी परेशान और डरे हुए थे। उसे जैसे-तैसे पकड़कर एम्बुलेंस से जिला अस्पताल लेकर आए। यहां भी वह उसी तरह की हरकतें करता रहा।

वार्ड में ही लेटकर हरकतें करता रहा बाबा।
वार्ड में ही लेटकर हरकतें करता रहा बाबा।

पकड़कर अस्पताल चौकी भिजवाया
जिला अस्पताल की चौथी मंजिल पर बने मेडिसिन वार्ड में भर्ती बाबा और उसके ड्रामे से मरीजों और नर्सिंग स्टाफ परेशान हो गया। तंग आकर नर्सिंग स्टाफ अस्पताल प्रशासन ने उसे पकड़वाकर अस्पताल चौकी पुलिस के हवाले कर दिया।

खबरें और भी हैं...