पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बूथ स्तर पर कार्यक्रम:भाजपा के स्थापना दिवस पर पार्टी संघर्ष, त्याग और समर्पण का इतिहास कार्यकर्ताओं के बीच रखा

छतरपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कार्यक्रम में जिले के वरिष्ठ नेता, जनप्रतिनिधि व पदाधिकारी हुए शामिल

भाजपा द्वारा पूरे जिले में मंडलों से लेकर बूथ स्तर तक पार्टी का स्थापना दिवस एवं संस्थापक सदस्यों के त्याग, समर्पण और संघर्ष को याद करते हुए मनाया गया। सुबह 10:30 बजे जिला भाजपा कार्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए उद्बोधन कार्यक्रम सुना गया। जिसमें पार्टी जिलाध्यक्ष मलखान सिंह चौहान, प्रदेश मंत्री ललिता यादव, पूर्व विधायक उमेश शुक्ला, पूर्व विधायक मानवेंद्र सिंह भंवर राजा, पूर्व जिला अध्यक्ष जय नारायण अग्रवाल, ऑपरेटिव बैंक अध्यक्ष करुणेंद्र सिंह, जिला महामंत्री जयराम चतुर्वेदी, किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष गोविंद सिंह, जिला उपाध्यक्ष कैलाश रावत प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

जिला मुख्यालय पर आयोजित वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कार्यक्रम में प्रधानमंत्री के उद्बोधन को सुनने के बाद सभी वरिष्ठ व पदाधिकारी अपने प्रभार वाले बूथों पर आयोजित होने वाले स्थापना दिवस के कार्यक्रमों में शामिल हुए। जहां पर पहुंचकर उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच पार्टी के संघर्ष, त्याग व समर्पण का इतिहास उनके बीच रखा। पार्टी जिलाध्यक्ष मलखान सिंह बिजावर विधानसभा के सटई, किशनगढ़, बिजावर मंडल के बूथों में आयोजित स्थापना दिवस के कार्यक्रमों में पहुंचे।

वहीं प्रदेश मंत्री ललिता यादव छतरपुर नगर के बूथों में आयोजित कार्यक्रमों में मौजूद रहीं। पूर्व विधायक मानवेंद्र सिंह गढ़ीमलहरा में आयोजित स्थापना दिवस के कार्यक्रमों में शामिल हुए। वही भाजपा जिला महामंत्री जयराम चतुर्वेदी शहर के वार्डों में स्थापना दिवस के कार्यक्रमों में उपस्थित रहे। जिलाध्यक्ष राईपुरा में आदिवासियों के बीच भी पहुंचे और पार्टी के संघर्ष से लेकर सत्ता तक के सफर को पार्टी ने किस प्रकार से प्राप्त किया और आज विश्व का सबसे बड़ा संगठन कैसे बन गया, इसके बारे में आदिवासियों को बताया। जिला मीडिया प्रभारी अरविंद बुंदेला ने बताया कि अतिथियों ने महापुरुषों के त्याग और बलिदान को कार्यकर्ताओं के बीच रखा।

वहीं दूसरी ओर केंद्र व राज्य की भाजपा सरकारों की विकास योजना उपलब्धियों व जन हितैषी कार्यों को भी जनता के समक्ष रखा। किस प्रकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दृढ़ इच्छाशक्ति से कश्मीर से धारा 370 35ए को समाप्त किया गया। अयोध्या में बहुप्रतीक्षित राम मंदिर निर्माण का रास्ता मोदी सरकार के कार्यकाल में निकला। जो कि हर भारतीय के लिए गर्व की बात है। आज हमें यह कहने में कोई संकोच नहीं है कि हमारा भाजपा परिवार विश्व का सबसे बड़ा संगठन अगर बना है। वह धरातल पर काम करने वाले कार्यकर्ताओं की मेहनत का ही परिणाम है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें