पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:तेज रफ्तार कार की टक्कर से पति-पत्नी व उनकी दो बकरियों की मौत

छतरपुर/पन्ना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो
  • धरमपुर थाना क्षेत्र की घटना

धरमपुर थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार ने बकरियों को लेकर पैदल जा रहे पति-पत्नी को टक्कर मार दी और फिर बकरियों को टक्कर मारी। इस टक्कर में पति-पत्नी की मौत हो गई और उनकी 2 बकरियों की भी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार मृतक राज ध्यान गोंड पिता मिजाजी लाल उम्र 40 वर्ष और उसकी पत्नी केरा बाई पति राज ध्यान उम्र 30 वर्ष निवासी बडेरा जिला सतना अपनी 2 बकरियों को लेकर ग्राम मणिपुर पैदल जा रहे थे। ग्राम कठगांव के पुरवा के पास एक तेज रफ्तार कार चालक ने पति- पत्नी और बकरियों को टक्कर मार दी। कार की टक्कर से पति पत्नी दूर खेत मे जा कर गिरे, जिससे दोनों की मौत हो गई। उनके साथ ही उनकी दोनों बकरियों की भी मौके पर मौत हो गई।

सूचना मिलते ही धरमपुर पुलिस मौके पर पहुंची। कार को जब्त कर मामला कायम कर विवेचना में लिया। जबकि कार चालक फरार हो गया। दोनों शवों का पोस्टमार्टम अजयगढ़ में किया गया और अंतिम संस्कार के लिए शव उनके परिजनों को सौंप दिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें