पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कलेक्टर बोले:मैं भी कोरोना वॉलेंटियर अभियान, इस संकट में योगदान दें

छतरपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह ने नागरिकों से आह्वान करते हुए कहा कि समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए कोरोना संक्रमण के विरुद्ध इस लड़ाई में वॉलेंटियर, स्वयंसेवक बनकर विश्व आपदा के संकट को रोकने में अपना बहुमूल्य योगदान दें। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए समाज के हर एक व्यक्ति को अपने स्तर पर सक्रिय सहयोग करना आवश्यक है। मास्क का प्रयोग और सोशल डिस्टंसिंग का पालन जब हम स्वयं करेंगे तभी हम दूसरों को ऐसा करने के लिये प्रेरित कर पाएंगे।

कोरोना के विरुद्ध इस लड़ाई में हम निर्णायक मोड़ पर है। इस समय यह आवश्यक है कि बुंदेलखंड की धरा की ख्याति के अनुरूप कोरोना का यह युद्ध भी जनआंदोलन का स्वरूप लें। कोरोना से लड़ने के लिए वॉलेंटियर, स्वयंसेवक बनने के लिये इच्छुक व्यक्ति वैक्सीनेशन स्वयंसेवक, मास्क जागरुकता स्वयंसेवक, मोहल्ला टोली बना कर प्रशासन के साथ कोरोना मुक्त प्रदेश का निर्माण करने में जनभागीदारी निभा सकते हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें