पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अवैध शराब जब्त:खजुराहो पुलिस ने कार से 1.42 लाख की अवैध शराब पकड़ी, आरोपी ड्राइवर कार छोड़कर फरार

छतरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना पुलिस ने राजनगर की ओर से आ रही ऑल्टो कार से 1 लाख 42 हजार कीमत की अवैध शराब जब्त की। थाना प्रभारी खजुराहो संदीप खरे ने बताया कि बुधवार-गुरुवार की रात करीब ढाई बजे वह नियमित गश्त पर थे तभी राजनगर की ओर से आल्टो कार यूपी 93 डब्ल्यू 0173 को आरबीएस कॉलेज के पास रोका। कार रोकने पर अंधेरे का फायदा उठाकर ड्राइवर भाग निकला।

कार की तलाशी तो उसमें 1 लाख 42 हजार कीमत की 12 पेटी अंग्रेजी और देशी शराब अवैध शराब मिली। शराब जब्त कर आरोपी अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

कार से 1.26 लाख कीमत की शराब जब्त
घुवारा | भगवां थाना और घुवारा चौकी पुलिस एक लग्जरी फोर्ड कार से 1.26 लाख कीमत की 23 पेटी शराब जब्त की है। पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि टीकमगढ़ की ओर से एक सफेद रंग की फोर्ड कार में अवैध शराब आ रही है। सूचना पर थाना प्रभारी भगवां प्रमोद रोहित के निर्देशन में चौकी प्रभारी घुवारा ने टीम बनाई और मुखबिर के बताए स्थान पर पहुंचे। टीकमगढ़ की तरफ से एक सफेद रंग की फोर्ड कार को रोका तो ड्राइवर एवं अन्य आरोपी ने वाहन छोड़ कर भागने का प्रयास किया।

लेकिन पुलिस ने एक आरोपी को मौके पर गिरफ्तार किया गाड़ी को चेक करने पर देशी लाल मसाला शराब की 23 पेटियां रखी मिलीं। जिनमें 1150 क्वार्टर देशी लाल शराब कीमती करीबन 1 लाख 26 हज़ार रुपए की रखी पाई गई। पुलिस ने कार यूके 07 / 7291 को जब्त कर शराब की जब्ती बनाकर कार्रवाई की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें