पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सटोरिये गिरफ्तार:कोतवाली पुलिस ने पुरानी गल्ला मंडी क्षेत्र में कार्रवाई, आईपीएल सट्टा खिलाने वाले 6 आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी अभी भी फरार

छतरपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने मंगलवार की देर रात मुखबिर की सुचाना पर पुरानी गल्ला मंडी क्षेत्र में मोबाइल से आईपीएल सट्टा खेल रहे 6 आरोपियों गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरेापियों के पास से 16000 नकद रुपए, 6 मोबाइल ओर लाखों रुपए हिसाब के दस्तावेज बरामद किए हैं। इस कारोबार का मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस पकड़ से दूर है। पुलिस ने बताया कि मंगलवार की देर रात मुखबिर की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने पुरानी गल्ला मंडी क्षेत्र में कार्रवाई कर आईपीएल सट्टा खिलाते हुए रामलीला मैदान के रवि उर्फ विट्टू तिवारी, इलाहाबाद बैंक के पास के शुभम अग्रवाल, गल्ला मंडी के विवेक अग्रवाल, अरजरिया मार्ग के शिवम दीक्षित, सरानी गेट के बृजेश कुशवाहा और शुक्ला मुहल्ले के राहुल गुप्ता को गिरफ्तार किया।

कार्रवाई के दौरान पुलिस ने आरोपियों के पास से 16,000 नकद रुपए नकद, 6 मोबाइल ओर लाखों रुपए हिसाब के दस्तावेज बरामद किए हैं। वहीं इस कारोबार का मुख्य आरोपी फरार कल्लू कलई अभी भी फरार है। इस कार्रवाई के दौरान टीआई के साथ एसआई कल्याण सिंह यादव, प्रमोद रोहित, सुरेंद्र मरकाम, आरक्षक सौरभ तिवारी, राजेश अहिरवार, राजेश पाठक, यादवेंद्र सिंह सहित अन्य पुलिस बल मौजूद रहा। टीआई अरविंद दांगी ने बताया कि इन सभी को आईपीएल का सट्टा खिलाते हुए गिरफ्तार किया गया है। इनमें से कुछ आरोपी कारोबार के एजेंट, कुछ सुपर एजेंट और कुछ लोग खेलने वाले हैं। इन सभी पर पुलिस ने 4 (के) की आईपीसी धारा के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की है।

खबरें और भी हैं...