• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Chhatarpur
  • Leaving The Child In The Car, He Forgot The Key Inside, Broke The Car And Took It Out, Said I Have Made A Big Mistake

बच्चा कार में लॉक, अलर्ट करने वाली खबर:छतरपुर में सालभर के भांजे को कार में छोड़ बाहर आ गया मामा; 15 मिनट फंसा रहा, शीशा तोड़ निकाला

छतरपुर5 महीने पहले

अगर आप बच्चों को लेकर कार से घूमने जा रहे हैं, तो ये खबर अलर्ट करने वाली है। ध्यान रखिए कि कार से उतरते वक्त बच्चा गाड़ी में ना रह जाए। ऐसा ही मामला छतरपुर में सामने आया है। जहां पर सालभर के बच्चे की जान पर उस समय बन आई, जब वह कार में फंस गया। खेल-खेल में उसने कार का डोर लॉक कर लिया। बच्चा अपने मामा के साथ घूमने गया था। मामा गाड़ी से नीचे उतर आए, लेकिन भांजे को उतारना भूल गए। जब बच्चे को निकालने की कोशिश की तो पता चला कि कार की चाभी भी अंदर ही छूट गई है। काफी कोशिशों के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला, तो लोगों की मदद से कांच तोड़कर उसे निकाला गया। ये घटना छतरपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के पन्ना रोड की है।

कार का शीशा तोड़कर बच्चे को बाहर निकाला।
कार का शीशा तोड़कर बच्चे को बाहर निकाला।

चाभी कार में लगी थी, गेट नहीं खोल सके
मामा राजेश यादव ने बताया कि वो शाम को कार से घूमने निकले थे। उतरते वक्त कार में चाभी और बच्चा दोनों ही रह गए। हम नीचे उतरकर बाहर खड़े हुए कि खेल-खेल में बच्चे ने दरवाजा लॉक कर लिया। चाभी भी कार में ही लगी होने से दरवाजा खोलना मुश्किल हो गया। हर प्रयास किया, लेकिन गेट नहीं खुला। शुरुआती 10-15 मिनट तो वो खेलता रहा, लेकिन बाद में रोने लगा। यह देख हमने कांच तोड़ना ही उचित समझा। ड्राइवर साइड वाले गेट का कांच तोड़ा और दरवाजा खोलकर बाहर निकाला। इस दौरान भीड़ जमा हो गई।

लोगों की लगी भीड़।
लोगों की लगी भीड़।

राजेश का कहना था कि उनसे बड़ी चूक हुई है। हमने सर्विस सेंटर वालों को कॉल किया तो उन्होंने समय लगने की बात कही। बच्चा पिछली सीट पर था, इसलिए अगला कांच तोड़कर उसे सुरक्षित तरीके से बाहर निकला लिया। मैं तो लोगों ने यही कहूंगा कि बच्चे के साथ यदि कार में सफर कर रहे हैं, तो उतरने के साथ ही बच्चे को साथ में उतारें।

खबरें और भी हैं...