पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जागरूकता:कोविड जागरूकता अभियान के दौरान चाैराहों पर लोगों को वितरित किए मास्क

छतरपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • देरी रोड स्थित महर्षि स्कूल द्वारा चलाया जा रहा है यह अभियान

देरी रोड स्थित महर्षि स्कूल द्वारा इन दिनों कोविड जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत विद्यालय द्वारा प्रत्येक सप्ताह विभिन्न प्रकार के जन जागरूकता से जुड़े कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है।

इसी क्रम में आज शहर के पन्ना नाक, छत्रसाल चौराहा और फव्वारा चौक पर मास्क वितरण कर कोविड से कैसे बचा जाए की जानकारी प्राचार्य सीके शर्मा व शिक्षकों द्वारा दी गई। इन स्थानों पर मास्क वितरण के साथ लोगों काे हैंड सैनिटाइजेशन भी कराया गया।

इस अवसर पर शिक्षकों द्वारा हाथों में कोरोना से बचाव के उपाय से संबंधित निर्देशों की लिखी तख्तियों लिए हुए मौजूद रहे। इसके माध्यम से कोरोना से बचाव का जन संदेश आम लोगों तक पहुंचाने की पहल की गई।

मास्क को अपने जीवन का हिस्सा बनाने और सामाजिक दूरी का हर संभव पालन करने का लोगों से अनुरोध किया गया। प्राचार्य ने बताया कि विद्यालय शिक्षा के साथ सामाजिक जागरूकता को अपना कर्तव्य व लक्ष्य मानता है। इसी मंशा से कोविड बचाव से जुड़े विभिन्न कार्यक्रमों को आयोजित किया जा रहा है, ताकि लोग वक्त के साथ यह न भूल जाएं कि खतरा अभी टला नहीं है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें