पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बदमाशों के हौसले बुलंद:नाबालिग से छेड़छाड़, शिकायत करने पर पिता और मां से मारपीट

छतरपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बड़ामलहरा थाना क्षेत्र में सूरजपुराकला गांव के युवक ने पहले दो नाबालिग लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की। घर पर शिकायत होने पर आरोपी के पूरे परिवार ने मिलकर पीड़िता के पिता के साथ मारपीट की। पुलिस द्वारा मारपीट का मामला दर्ज करने के बाद आरोपियों ने पीड़ित की पत्नी के साथ मारपीट की। इस मामले में एसपी से शिकायत कर पीड़ित परिवार ने कार्रवाई की मांग की है।

पीड़ित ने बताया कि चार दिन पहले शाम के समय उनकी दोनों नाबालिग बेटियां शौच के लिए गई, तभी गांव का संतोष कुशवाहा वहां आ गया और उसकी बड़ी बेटी का हाथ पकड़कर छेड़छाड़ करते हुए अपनी ओर खींचने लगा।

बहन का बचाव करते हुए छोटी बहन ने विरोध किया तो उसने दोनों बहनों के साथ पिटाई कर दी। जिसमें छोटी बहन के हाथ में गंभीर चोट आई। दोनों बहनें अपनी जान बचाकर वहां से भागी और घटना के बारे में पिता को बताया। इस बात की घर पहुंचकर शिकायत करने पर दोनों परिवारों में विवाद हो गया।

आरोपी संतोष कुशवाहा, उसके पिता कडोरा कुशवाहा, पत्नी खुमनी, परमलाल, पप्पू, बुच्ची और संतोष ने कुल्हाड़ी और डंडे से पीड़ित पिता पर हमला कर दिया मारपीट कर दी। इससे उसके सिर, कंधे, हाथ और पैर में गंभीर चोटें आई है। पीड़ित द्वारा शिकायत करने पर बड़ामलहरा पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज किया है।

शाम के समय आरोपी पीड़ित के घर पहुंचे और शिकायत वापस लेने की बात कहते हुए उसकी पत्नी के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। इस बात से परेशान पीड़ित जिला मुख्यालय पहुंचा और एसपी को आवेदन सौंपते हुए कार्रवाई की मांग की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें