पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अनदेखी:मारपीट के मामले में कार्रवाई नहीं की, सड़क पर यादव महासभा, 7 दिन बाद आंदोलन की चेतावनी

छतरपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मझौरा गांव में राशन के लिए युवक से मारपीट करने वालों पर कार्रवाई करने की मांग को लेकर प्रदर्शन

अखिल भारतीय यादव महासभा की जिला इकाई द्वारा रविवार को प्रदेश अध्यक्ष व भाजपा की पूर्व मंत्री के नेतृत्व में अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए एसपी के साथ मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। इस दौरान के दौरान यादव महासभा ने पुलिस द्वारा 7 दिन के अंदर कार्रवाई न करने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी।

महासभा के प्रदेश अध्यक्ष जगदीश यादव व प्रदेश की पूर्व मंत्री ललिता यादव द्वारा जिले भर का यादव समाज मोटे के महावीर मंदिर परिसर में एकत्र हुआ। इसके बाद लोग रैली के रूप में एसपी कार्यालय पहुंचे और ज्ञापन सौंपा। ओबीसी महासभा ने भी आरोपियों पर कार्रवाई करने ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई।

ज्ञापन में आदतन अपराधी हाकिम सिंह व उसके साथियों के खिलाफ अपहरण का प्रकरण दर्ज कर उनके मकान गिराने और शासकीय उचित मूल्य की दुकान चलाने वाले नोने सिंह को हटाने की मांग की गई। साथ ही ललौनी गांव में इंजीनियर रामाधीन के साथ मारपीट करने वालों के मकान गिराने की मांग की गई। प्रदेश अध्यक्ष ने पुलिस को 7 दिन के अंदर दोषियों पर कार्रवाई न करने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी।

6 आरोपियों पर केस दर्ज किया, लेकिन गिरफ्तारी नहीं

पिछले दिनों बाजना थाना क्षेत्र में मझौरा गांव के कमलेश यादव के साथ गांव के आदतन अपराधियों द्वारा शासकीय दुकान से राशन लेने के विवाद पर खुलेआम बेरहमी से मारपीट की गई। इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस युवक के साथ हुई मारपीट के बाद स्थानीय पुलिस ने 6 आरोपियों पर कार्रवाई की।

पर अभी तक पुलिस ने इन आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है। इस बात से नाराज अखिल भारतीय यादव महासभा की जिला इकाई, प्रदेश अध्यक्ष और भाजपा की पूर्व मंत्री सहित यादव समाज द्वारा इन अपराधियों पर कार्रवाई कराने के लिए एसपी के साथ मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।

खबरें और भी हैं...